जेडी मजेठिया और आतिश कपाड़िया ‘खिचड़ी‘ थीम पर खोलेंगे एक रेस्टोरेंट

1 min


आखिरी बार आपने एक टीवी शो द्वारा प्रेरित किसी रेस्टोरेंट के बारे में कब सुना था? चर्चित शो ‘खिचड़ी‘ के निर्माता जेडी मजेठिया और आतिश कपाड़िया पहली बार किसी शो के नाम पर एक रेस्टोरेंट खोलने के लिये पूरी तरह से तैयार हैं।

‘खिचड़ी‘ की जल्द ही स्टार प्लस पर वापसी होगी। नये साल में इस शो के असली कलाकारोंः सुप्रिया पाठक, वंदना पाठक, अनंग देसाई, राजीव मेहता इत्यादि के साथ शो का प्रसारण फिर से शुरू होने जा रहा है। इसके साथ ही इस शो की थीम के आधार पर एक रेस्टोरेंट खुलने वाला है।

इस बारे में विस्तार से बताते हुये जेडी मजेठिया ने कहा, ‘‘खिचड़ी को बहुत साधारण व्यंजन माना जाता है, लेकिन हमारे रेस्टोरेंट में हम अलग-अलग तरह की खिचड़ी परोसेंगे। इसके साथ ही किरदारों के आधार पर भी पकवान परोसे जायेंगे। जैसे कि हंसा-प्रफुल्ल पर एक कपल डिश होगी और जयश्री-बाबूजी पर लड्डू। इतना ही नहीं, रेस्टोरेंट में आने वाले अतिथियों में जिनका भी नाम या उपनाम शो अथवा कलाकारों के समान होगा, उन्हें स्पेशल डिस्काउंट्स भी दिये जायेंगे।‘‘

यह निर्माता जोड़ी रेस्टोरेंट पर काम शुरू करने और कोई लोकेशन तय करने के लिये हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री के लोगों से बात कर रही है। उनकी योजना गुजरात में पहली चेन खोलने की है और उसके बाद पंजाब एवं राजस्थान में रेस्टोरेंट्स खोले जायेंगे।

खिचड़ी 2000 के दशक की शुरूआत के दौरान एक बेहद चर्चित कॉमिक केपर रहा है। इस शो की वापसी की खबर ने दर्शकों के बीच काफी सुखियां बटोरी हैं और दर्शक इस शो के प्रसारण के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri