कपिल शर्मा के शो पर आएं ‘हिम्मतवाला’ जितेंद्र और ‘गोलमाल ब्वॉय’ तुषार कपूर

0 8

Advertisement

कपिल शर्मा शो पर इस रविवार दिखे जितेंद्र और तुषार कपूर। बाप बेटे की इस जोड़ी ने बहुत सी ऐसी बातें बतायी जो उनके फैंस जानकर हैरान होंगे। जितेंद्र ने बीते जमाने के हीरो हीरोइन और उस वक्त के फिल्म इंडस्ट्री के बारे में बहुत सी बातें बताई वही तुषार ने अपने और एकता के बचपन की बातें बतायीं।

जितेंद्र ने बताया कि वो ‘कपिल शर्मा शो’ पर आने के लिए 9:30 बजे उठे हैं वरना वो 12:30 से पहले उठते ही नहीं ।  इस पर अर्चना ने कहा कि उन्हें लगता था कि वो भी अक्षय कुमार की तरह 4:00 बजे उठते हैं। तभी इस पर जितेंद्र ने तपाक से जवाब दिया कि, ‘अक्षय कुमार सुबह 4:00 बजे इसलिए उठता है क्योंकि उसके पास काम है मैं सुबह 4:00 बजे उठकर  करूंगा क्या। ‘

जितेंद्र ने महमूद से जुड़ी एक रोचक बात भी बताई। जीतेंद्र किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे जिसमें उन्हें  हंसना था पर उन्हें हंसी नहीं आ रही थी, तो महमूद आए उन्होंने कहा कि जब तुम्हें हंसना हो तो बस मेरी तरफ देख लेना और जब हंसने के वक्त जितेंद्र ने उनकी तरफ देखा तो महमूद अपनी पैंट उतारे खड़े थे।
वहीं तुषार ने एकता से जुड़ी एक दिलचस्प बात बताई। बचपन में तुषार ने एकता कपूर का नाक तोड़ दिया था और एकता ने गुस्से में आकर सच में पुलिस को फोन लगा दिया था।
नाना-दादा बन कर हैं खुश

जितेंद्र नाना और दादा दोनों बन चुके हैं और इस बारे में जितेंद्र कहते हैं कि वो नाना और दादा बन के जितने खुश हैं वो शायद किसी और चीज से नहीं हो सकते थे।

 

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply