‘ये है मोहब्बतें’ के सेट पर रूही से अचानक मिलने पहुंचे जीतेन्द्र

1 min


लोकप्रिय शो ‘ये है मोहब्बतें’ अपनी शुरुआत से ही दर्शकों का पसंदीदा रहा है। देश के पसंदीदा किरदार रूही ने हर किसी के दिल में जगह बनाई। रूही के प्रशंसकों में नया नाम दिग्गज अभिनेता जीतेन्द्र का नाम जुड़ा है। जी हां, प्रसिद्ध अभिनेता जीतेन्द्र बड़ी हो चुकी रूही उर्फ आदिती भाटिया के प्रशंसक और शो के नियमित दर्शक हैं।

वरिष्ठ अभिनेता जीतेन्द्र ने कहा, ‘‘मैं टेलिविजन पर सिर्फ ये है मोहब्बतें देखता हूं। यह मेरा पसंदीदा शो है और मुझे रूही का चुलबुला किरदार बेहद पसंद है। मेरे हिसाब से आदिती भाटिया (लीप के बाद बड़ी हो चुकी रूही) इतनी कम उम्र में टॉम ब्वॉयनुमा रॉकस्टार की भूमिका में कमाल का काम कर रही है।’’

शो में आदिती के अभिनय से प्रभावित जीतेन्द्र ने सेट पर सरप्राइज विजिट किया और उससे बातें की। ‘‘मेरी खुशकिस्मती है कि जीतेन्द्र जी जैसा व्यक्तित्व मुझे और मेरे काम को पसंद करता है। मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि उन्हें मेरा काम इतना पसंद आएगा कि वह खुद मुझसे मिलने आएंगे और मेरी तारीफ करेंगे। मेरे क्रू ने जब मुझे बताया कि जीतेन्द्र जी खुद सेट पर आए हैं तो मुझे विश्वास ही नहीं हुआ। पहले तो उनसे बात करने में भी मैं बेहद नर्वस महसूस कर रही थी लेकिन एक बार मैंने बात की तो मैंने खुद को सातवें आसमान पर महसूस किया। उन्होंने मुझे कहा कि रुहान से रूही का मेरा बदलाव प्रशंसनीय है और मैं असली जिंदगी में भी रॉकस्टार हूं,’’ अपनी खुशी जताते हुए आदिती भाटिया ने कहा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये