Jennifer Lopez ने इंटरनेट पर लगाई आग, व्हाइट बिकिनी में शेयर की फोटो

1 min


Jennifer Lopez

Jennifer Lopez ने व्हाइट बिकिनी में शेयर की हॉट फोटो

जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) ने ये साबित कर दिखाया है कि इंसान को खूबसूरत दिखने के लिए उम्र मायने नहीं रखती। जी हां, 50 साल की उम्र में भी जेनिफर लोपेज बेहद हॉट और सेक्सी हैं, ये आप उनकी हाल ही में शेयर की गई फोटो देखकर ही समझ सकते हैं। जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) काफी दिनों से ब्रेक लेकर अपनी लाइफ एन्जॉय कर रही हैं।

हाल ही में जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर व्हाइट कलर की बिकिनी में अपनी एक फोटो शेयर की है। अपनी परफेक्ट और टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) इस फोटो में काफी रिलैक्स्ड और रिचार्ड्ज नज़र आ रही हैं। अपनी मिरर सेल्फी वाली इस फोटो में जेनिफर काफी हॉट लग रही हैं।

View this post on Instagram

Relaxed and recharged. 🤍

A post shared by Jennifer Lopez (@jlo) on

फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में भी उन्होंने लिखा है, रिलैक्स्ड और रिचार्ड्ज। बीते हफ्ते जेनिफऱ ने अपने फियान्से एलेक्स रॉड्रिग्ज के साथ एक स्पेशल वीडियो शेयर करके वैलेंटाइंस डे सेलिब्रेट किया। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा था।



 

वर्कफ्रंट की बात करें, तो पिछले साल फिल्म Hustlers में नज़र आने के बाद जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) एक बार फिर से रोमांटिक कॉमेडी फिल्म मैरी मी (Marry Me) से वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में ओवेन विलसन (Owen Wilson) और कोलम्बियन सिंगर सॉन्ग राइटर मालुमा (Columbian singer-songwriter Maluma) मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म को कैट कोयरो डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में Sarah Silverman, John Bradley, Michelle Buteau, Chloe Coleman भी अहम भूमिका में होंगे। फिल्म मैरी मी की कहानी बॉबी क्रॉसबाय (Bobby Crosby) की इसी नाम की नॉवेल पर आधारित है।

ये भी पढ़ें- बढ़ती उम्र के साथ मैं लगातार कुछ नया सीखने की कोशिश करती हूं- जेनिफर लोपेज़

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये