कोरोना काल में शूटिंग पड़ रही भारी, TMKOC के जेठालाल ने शेयर किया अनुभव, कहा – ‘मानो हम हॉस्पिटल में शूटिंग कर रहे हैं’

1 min


dilip joshi as jethalal

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का किरदार निभा रहे हैं दिलीप जोशी

लॉकडाऊन के बाद अब टीवी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग की  इजाज़त मिल चुकी है। कई शोज़ के नए एपिसोड्स भी टेलीकास्ट किए जा चुके हैं। ऐसे में आपके फेवरेट कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की भी वापसी होने जा रही है। शूटिंग शुरु हो चुकी है। और इस सीरियल के अहम किरदार जेठालाल का रोल निभा रहे दिलीप जोशी ने कोरोना काल के दौरान शूटिंग के अपने कुछ अनुभव शेयर किए हैं।

मानो हॉस्पिटल में शूटिंग कर रहे हैं – दिलीप जोशी

दिलीप जोशी ने लॉकडाऊन के तुरंत बाद अपने शूटिंग के अनुभव को साझा किया है। उन्होंने बताया – “”हमने सेट पर शूटिंग की पूरी प्रक्रिया ही बदल दी है, क्योंकि इस महामारी में कई लोगों के साथ शूट करना संभव नहीं था। हमारे पास बहुत बड़ा टेक्निकल स्टाफ है और उन्हें भी सावधानियां बरतनी पड़ती हैं। वे अपने हाथ सेनिटाइज करते हैं, मास्क पहनते हैं। यहां तक कि जब हमने लॉकडाउन के बाद शूटिंग शुरू की थी तो ऐसा लगता था मानो हॉस्पिटल में शूटिंग कर रहे हों। चारों तरफ सेनिटाइजर की काफी महक होती थी और हर किसी ने मास्क पहना हुआ था। हम आश्चर्य में थे कि कॉमेडी कैसे करेंगे।”

शूट के दौरान बरती सावधानियां

जेठालाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी ने आगे कहा – “हमने अपना काम अच्छे से किया, जिससे काम पर इसका नुकसान न हो और लोग पहले की तरह ही मनोरंजित हो जाएं। हमारे पास काफी स्टार कास्ट हैं, ऐसे में शूट के दौरान सावधानियां बरतनी जरूरी हैं। यहां तक कि अगर हम कोशिश करें और कुछ कलाकारों के साथ ही काम करें तो भी हमारे स्टार कास्ट के कारण सेट पर काफी लोग हो जाते हैं। हम भाग्यशाली हैं कि सेट पर हमारे पास सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए ढेर सारी जगह है। असित भाई, हमारे प्रोड्यूसर ने सेट पर अच्छे इंतजाम किए हैं। उन्होंने हर मीटर पर सेट पर सेनिटाइजर रखवाया है।”

और पढ़ेः Candle4SSR कैंपेन / 2 घंटे में ही 6 लाख से ज्यादा ट्वीट, अंकिता लोखंडे ने भी डिजिटल प्रदर्शन में लिया हिस्सा

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये