100 करोड़ के बैंक फ्रॉड में फंसे जेठालाल

1 min


‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल एक मुसीबत में फंसने वाले है। जेठालाल किसी छोटे-मोटी मुसीबत में नहीं बल्कि करोड़ों के घपले में फंस गए है।100 करोड़ के घपले में जेठालाल का नाम है। गडा इलेक्ट्रॉनिक्स के मालिक जेठा के घपले के बारे में जानकार शो के एपिसोड में गोकुलधाम सोसाइटी में भूचाल आ जाएगा। ‘तारक मेहता’ के आने वाले एपिसोड में मुसीबत में फंसे जेठालाल पर हर कोई शक करेगा और पुलिस भी उनके घर पहुंचेगी। हुआ कुछ यूं कि भिड़े अख़बार में पढ़ता है कि ‘लेना देना बैँक’ खाली होकर बंद हो गया है क्योंकि टोनी ने उसमें फ्रॉड किया था वहीं दूसरी तरफ जेठालाल बैंकों से लोन के लिए एप्लाई करता है ।

दोस्तों को दाल में कुछ काला नज़र आता

दो बैंकों में से एक तुका जोशी बैंक उसका लोन के लिए मंजूरी दे देता है। उसी बीच में जेठालाल आता है कि विदेश जाने के लिए उनकी रात दस बजे कि फ्लाइट है और उन्हें सोनारिका आइलैंड जाना है। गोकुलधाम के सोसाइटी वाले जेठा से इस विदेश यात्रा के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं। पूरी तैयारी के साथ जेठालाल सोनारिका द्धीप चला भी जाता है लेकिन उनके दोस्तों को दाल में कुछ काला नज़र आता है।

जेठा के जाने के बाद पुलिस गोकुल धाम सोसाइटी में सभी को बताती है कि जेठालाल ने बैंक में 100 करोड़ रु. का फ्रॉड किया है। पुलिस उसे पकड़ने के लिए तैयार है। उन्होंने उसकी दुकान पर ताला लगा दिया है और अब वे उसके घर पर भी ताला लगाने के लिए आये है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri