गरीब बच्ची को अपने साथ ले जा रही जाह्न्वी ने मीडिया फोटोग्राफर से कहा कैमरा बंद करदे

1 min


जाह्न्वी

जाहन्वी कपूर ज्यादातर अपने जिम लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. हालाँकि वह अधिकतर अपने जिम के बहार सपोर्ट होती हैं. लेकिन इसके अलावा वे कई बार गरीब बच्चों की मदद करती हुई भी कैमरे में कैद हो जाती हैं. वह कई मौकों पर गरीब बच्चों की मदद भी करती हैं. जाह्न्वी अक्सर इन बच्चों को फूड पैकेट्स देते हुए दिखती हैं. हालांकि इस बिच वह कैमरे पर बिल्कुल भी कंफर्टेबल महसूस नहीं करती. जी हां इस बात का प्रमाण हालही में सामने आई वीडियो में साफ़ नजर आ रहा हैं.

यहाँ देखे वीडियो

 

दरअसल उन्होंने हाल ही में फॉलो कर रहे फोटोग्राफर को कहा कि ‘एक सेकेंड के लिए ऑफ कर दीजिए. बहुत अजीब लगता है हर बार.’ इस क्लिप में जाह्न्वी एक छोटी बच्ची को अपनी कार के पास तक लाती है और वे एक बिस्किट का पैकेट इस बच्ची को दे देती हैं. वह इस दौरान ओलिव ग्रीन शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स में नजर आ रही थी.

जाह्न्वी

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाहन्वी कपूर फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग करने जा रही हैं. वे दोस्ताना 2 के डायरेक्टर Collin DCunha के साथ हाल ही में अमृतसर के गोल्डन टेंपल भी पहुंची थीं. इस फिल्म में वे कार्तिक आर्यन के अपोजिट नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म में 3rd लीड के लिए लक्ष्य को कास्ट किया गया है. लक्ष्य कई सारे टीवी शो का हिस्सा रह चुके हैं. बता दें कि फिल्म का पहला पार्ट साल 2008 में आया था. फिल्म का निर्देशन तरुण मनसुखानी ने किया था जबकी इसका निर्माण करण जौहर ने किया था.

फिल्म में अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और प्रियंका चौपड़ा लीड रोल में थे. जाह्नवी कपूर की बात करें तो एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्मों में रुहीआफ्जा और गुंजन शर्मा बायोपिक जैसी फिल्में शामिल हैं.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Chhavi Sharma