साउथ के इस एक्टर के साथ काम करेंगी जाह्नवी कपूर, नजर आएंगी गुंजन सक्सेना की बायोपिक में

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की इसी साल रिलीज हुई फिल्म धडक लोगों को काफी पसंद आई लोगों को फिल्म में जाह्नवी का अभईनेय काफी पसंद आया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई भी की। फिल्म में उनके साथ इशान खट्टर भी लिड रोल में थी। जाहनवी कि यह पहली फिल्म थी इस फिल्म से उन्होनें बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली है।

हाल ही में जाह्नवी को लेकर एक खबर सामने आई है की जाह्ववी ने एक और फिल्म भी साइन कर ली है। दरअसल, जाह्ववी जल्द ही एक बायोपिक मे काम करती नजर आने वाली है। वह फिल्म में आईएएफ ऑफिसर गुंजन सक्सेना का किरदार निभाने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ साउथ के सुपरस्टार दलकीर सलमान नजर आएंगे। दलकीर इरफान खान की फिल्म ‘कारवां’ में भी नजर आ चुके हैं। इरफान की फिल्म से ही दलकीर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

गुंजन सक्सेना के बारे में बात करें तो वह महिला एयरफोर्स पायलट हैं जो कि जंग के मैदान में उतरी थीं।17 साल पहले उन्होंने करगिल के युद्ध में अपनी हिम्मत और वीरता का परिचय करवाया था। इस दौरान उन्होंने घायल सैनिकों को चीता हेलीकॉप्टर की मदद से बचाया था। इसके लिए गुंजन को वीरता पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था। इतना ही उन्हें‘करगिल गर्ल’ के नाम से भी जाना जाता है।

बता दें की जाह्नवी इन दिनों फिल्म ‘तख्त’ की भी तैयारीयों में भी बिजी है। इस फिल्म में जाह्नवी के अलावा करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर मुख्य किरदार में हैं। इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhaya Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये