Advertisement

Advertisement

‘मेरी हानिकारक बीवी’ की जिया शंकर और करण सूचक ने ‘तिरंगा डांडिया नाइट’ में की मस्ती

0 38

Advertisement

एंड टीवी के शो मेरी हैनिकारक बीवी से जिया शंकर उर्फ ​​इरा और करण सूचक उर्फ ​​अखिलेश हाल ही में डांडिया नाइट में शिरकत कर शहर के उत्सव में शामिल हुए। इस जोड़े ने डांडिया नाइट का आनंद लेने के लिए आए युवाओं और बूढ़ों के साथ खूब एन्जॉय किया।

करण सूचक उर्फ ​​अखिलेश ने कहा, “एक गुजराती होने के नाते, नवरात्रि मेरे लिए एक बहुत ही खास स्थान रखती है और हर साल परिवार के साथ नवरात्रि का उत्सव मनाना एक परंपरा रही है। लेकिन इस साल बिजी शूटिंग शेड्यूल के कारण मैं अपने घर नहीं जा पाया। लेकिन जैसे वे कहते हैं कि अगर आप वास्तव में किसी चीज की इच्छा करते हैं, तो भगवान वैसा ही करते हैं। दर्शकों को उत्सव मनाने और बड़ी संख्या में उत्सव मनाने के साथ उत्सव की भावना को देखना बहुत मजेदार था।

जिया शंकर उर्फ ​​ईरा ने कहा, “शहर में हर साल नवरात्रि का त्यौहार बड़े उत्साह और हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। इस बार, यह हमारे लिए महत्वपूर्ण हो गया क्योंकि हमें दर्शकों के साथ बातचीत करने और डांडिया लाइव करने का अवसर मिला। बच्चों, युवाओं और यहां तक ​​कि वरिष्ठ नागरिकों ने भी डांडिया की धमाकेदार धुन पर डांस के प्रति दीवानगी देखी।

बचपन से मुझे हमेशा त्यौहार के लिए ड्रेस अप करना और डांडिया नाइट्स में भाग लेना पसंद था, जो मुझे मेरे बचपन के दिनों में ले गए थे। कुल मिलाकर, रात सुपर मजेदार थी और हम लोगों ने अपने उत्सव में सबसे अच्छे कपड़े पहने और रात भर बेहतरीन डांडिया खेलते हुए बहुत मज़ा आया। “

आने वाले एपिसोड में छुट्टन, जो इरा और अखी के साथ रह रहा है, उसको एहसास होगा कि वे उसके असली माता-पिता हैं। क्या छुट्टन उन्हें स्वीकार कर पाएंगा? क्या मिश्री उन्हें एकजुट कर पाएगी?

&TV_Karan Suchak & Jia Shankar_Dandiya Night
&TV_Karan Suchak & Jia Shankar_Dandiya Night
&TV_Karan Suchak & Jia Shankar_Dandiya Night
&TV_Karan Suchak & Jia Shankar_Dandiya Night

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply