CBI ने सुलझाई ‘जिया खान’ सुसाइड केस की गुत्थी

1 min


बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान के सुसाइड केस में एक और खुलासा हुआ है, जिया की मौत के मामले की जांच करते हुए सीबीआई इस नतीजे पर पहुंचा कि जिया ने सूरज पंचोली के साथ अपने संबंध खराब होने के कारण खुदकुशी की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सीबीआई ने इस मामले में दस्तावेजों के मद्देनजर अपने आरोप-पत्र में कहा कि फॉरेंसिक मेडिसिन विशेषज्ञों का मानना है कि मौत की प्रकृति ‘आत्महत्या’ जैसी है जिस पर पोस्टमार्टम विशेषज्ञों ने भी सहमति जताई है और कहीं न कहीं आत्महत्या नोट के फॉरेंसिक विश्लेषण से अभिनेत्री की ‘कथित मानसिक स्थिति और आत्महत्या के कारणों और परिस्थितियों का पता चलता है।’

सीबीआई ने सूरज के खिलाफ लगे आरोपों पर जोर देते हुए ये भी कहा कि जिया खान द्वारा लिखे गए आत्महत्या नोट में सूरज के व्यवहार और सूरज के साथ जिया के अंतरंग संबंधों का उल्लेख किया गया है। जिसमें कई प्रकार की यातनाओं का जिक्र भी है जिसकी वजह से जिया ने आत्महत्या की। मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी बताया जा रहा है कि जिया गर्भवती थी और उसने आत्महत्या करने से पहले अपना गर्भपात कराया था। इतना ही नहीं सीबीआई को जांच में ये भी पता चला कि जिया और सूरज के बीच मोबाइल पर मैसेज के जरिए काफी कहा-सुनी हुई और सूत्रों के अनुसार इस संबंध में सूरज ने अपने मोबाइल से जिया के संदेश डिलीट कर दिए थे।

बता दें कि 3 जून 2013 को जिया खान की लाश जूहु उनके घर में मिली थी। इस मामले में जिया के दोस्त और आभिनेता आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे सूरज पंचोली पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया था।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये