सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ में  एक बार फिर ‘जीजाजी बने इलायची के सैंयाजी’

1 min


आपको जिस पल का इंतजार था, वह आ गया। शादी की शहनाइयां आखिरकार बजने लगीं, लेकिन इस बार मुरारी की इजाजत से। सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ में जल्‍द ही यह देखने को मिलेगा कि इलायची के पिता, मुरारी (अनूप उपाध्‍याय ), पंचम (निखिल खुराना) को इलायची का पति बनने की इजाजत दे देंगे। इलायची (हिबा नवाब) और पंचम की यह शरारती जोड़ी, मुरारी के आशीर्वाद से शादी के बंधन में बंधने वाली है। यह शो हल्‍की–फुलकी कॉमेडी के साथ दर्शकों के मनोरंजन के अपने वादे को लगातार पूरा कर रहा है, जिसमें मिला है इलायची की शरारत और पंचम की मासूमियत का तड़का। इसके आगामी एपिसोड में इस जोड़ी का खूबसूरत लेकिन मजेदार गठबंधन देखने को मिलेगा।, लेकिन इसमें थोड़ा टि्वस्‍ट भी शामिल है।

इलायची के लिये हमेशा ही एक अच्‍छे वर तलाश करने वाले मुरारी यह देखकर हैरान रह जाते हैं कि उनसे खुद गुरुजी मिलने आये हैं, वह मुरारी को एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर सुनाते हैं। मुरारी को गुरुजी बताते हैं कि इलायची की शादी में ‘दोष’ है और इससे बचने का केवल एक ही उपाय है कि उसकी शादी ऐसे इंसान से करा दी जाये जो वाकई गरीब है। इलायची, गुरुजी की इस भविष्‍यवाणी के बारे में पंचम को बताती है कि यह एक सुनहरा मौका है और वह उसे मुरारी के सामने सबसे योग्‍य वर के तौर पर खड़ा करने के बारे में सोचने लगती है। मजेदार घटनाक्रम में,पंचम, मुरारी को गरीबों का खाना, ‘रोटी’ और ‘पानी’  खाने का निमंत्रण देता है, ताकि वह खुद को गरीब साबित कर पाये। वहीं इलायची इस मौके का फायदा उठाती है और मुरारी को इस बात के लिये मनाती है कि पंचम को ही उसके लिये एक योग्‍य गरीब दूल्‍हे के रूप में चुने। मुरारी यह सोचकर इस बात के लिये राजी हो जाता है कि बाद में उससे पीछा छुड़ाना आसान होगा।

तो अब बात पक्‍की समझें? या नहीं ?

मुरारी की भूमिका निभा रहे अनूप उपाध्‍याय कहते हैं, ‘’ मुरारी अपनी बेटी को बचाने और उसके बेहतर भविष्‍य के लिये कुछ भी करेगा। भले ही वह शादी के लिये मान जाता है लेकिन उसके इरादे क्‍या हैं, यह आगे आने वाले एपिसोड में पता चलेगा। आगामी एपिसोड्स काफी मजेदार हैं और हमारे दर्शकों को काफी मजा आने वाला है। तो फिर यह जानने के लिये कि इलायची, मुरारी को शादी के लिये किस तरह मनाती है और यह घटना किस तरह सामने आती है, देखते रहिये ‘जीजाजी छत पर हैं’।‘’

इलायची की भूमिका निभा रहीं, हिबा नवाब कहती हैं, ‘’इलायची इस बात से बहुत खुश है कि उसकी शादी मुरारी की रजामंदी से एक बार फिर पंचम से होने वाली है, लेकिन चीजें किस तरह से होती हैं इसका पता तो आगे आने वाले एपिसोड्स से ही चलेगा। मुझे इस कहानी की शूटिंग करने में मजा आया, क्‍योंकि मुझे एक बार फिर दुल्‍हन के कपड़े पहनने का मौका मिला। ये एपिसोड्स आगे एक मजेदार और रोमांचक मोड़ लेकर आने वाले हैं। तो बने रहिये हमारे साथ।‘’

बंसल परिवार के इस जश्‍न में शामिल हो जाइये और देखिये यह खूबसूरत रिश्‍ता साकार होते हुए, ‘जीजाजी छत पर हैं’ में हर सोमवार से शुक्रवार, रात 9.30 बजे केवल सोनी सब पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये