हिबा नवाब ने शुभाशीष झा के लिए कहा- हम हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े हैं

1 min


सोनी सब के शो ‘जीजाजी छत पर कोई है’ की हिबा नवाब ने शुभाशीष झा के साथ अपने बाॅन्ड पर कहा- हम हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े हैं

-ज्योंति वेंक्टेश

 

हिबा नवाब और शुभाशीष झा ने अपने दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और सबका ध्‍यान अपनी तरफ खींचा है। इसकी वजह उनकी शानदार साझीदारी है जो ऑफ-स्क्रीन भी ये शेयर करते हैं। सोनी सब के शो जीजाजी छत पर कोई है’ में मुख्य भूमिका निभाने वाले ये दोनों मशहूर कलाकार सीपी (हिबा नवाब) और जीजाजी (शुभाशीष झा) के रूप में बहुत ही जल्द घर-घर में जाना-माना नाम बन गए हैं। जैसा कि इस शो ने वादा किया था कि कॉमेडी के साथ-साथ मिस्‍ट्री का खूबसूरत मेल होगा और वैसा ही उन्‍होंने साबित करके दिखाया है।

जिस तरह यह शो भुतहा पुश्‍तैनी हवेली की क्‍लासिक कहानी में थोड़ी-सी मिस्‍ट्री के तड़के के साथ दर्शकों को लुभाया है, उसी तरह इन दोनों ने बताया कि कैसे ये ‘जीजाजी छत पर कोई हैं’ के सेट पर इतने अच्‍छे दोस्‍त बन गये।

शुभाशीष ने हिबा के साथ अपने तालमेल और शूटिंग के अनुभव के बारे में बताते हुए कहा, हिबा के साथ शूटिंग करने का यह अनुभव बहुत ही शानदार रहा है। वह एक बेहद उम्दा और मेहनती को-स्टार है। जितनी आसानी और सहजता के साथ वो परफॉर्म करती है, वह काबिले तारीफ है। काम को लेकर हिबा और मेरे बीच काफी अच्छा तालमेल है। हर दिन की शूटिंग के साथ यह आपसी समझ बेहतर होती जाती है।”

इस पर सहमति जताते हुए हिबा ने कहा,  अब तक उनके साथ शूटिंग करने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा है क्योंकि हमने हमेशा इस बात का ख्याल रखा है कि हम एक-दूसरे के साथ खड़े रहें। सबसे अच्छी बात ये है कि वो किसी भी सीन के लिए हमेशा तैयार रहते हैं और आखिरकार यह हमारे सीन्स को सहजता और आसानी से परफॉर्म करने में मदद करता है। मेरा मानना है कि किसी के साथ तालमेल बिठाने में सालों लग जाते हैं, हालांकि हम शो से पहले एक-दूसरे को नहीं जानते थे, अब धीरे-धीरे हमारा एक बॉन्ड बन रहा है । हर बीतते दिन के साथ, यह बेहतर होता जा रहा है और शो के हमारे इस पूरे सफर को खास बना रहा है।

अपने पहले इम्प्रेशन के बारे में बात करते हुए शुभाशीष ने कहा, हम एक दूसरे से पहली बार एक मॉक-शूट के दौरान मिले थे और मुझे वो बहुत ही मिलनसार और खुशमिजाज लगी। वह बहुत जिंदादिल है और सेट पर सकारात्मक ऊर्जा लेकर आती है, जिसकी वजह से हिबा के साथ काम करना मुझे अच्छा लगता है। जीजाजी और सीपी बहुत ही चंचल और शरारती हैं। उनका एक-दूसरे का मजाक उड़ाना लगातार जारी रहता है, हालांकि, असल जिंदगी में, हम एक-दूसरे के प्रति विनम्र और मित्रवत हैं।

हिबा ने आगे कहा, जब मैं उनसे पहली बार मिली थी, तो मुझे वह बहुत ही ज्यादा मेहनती इंसान लगे थे। सीन्‍स की शूटिंग करना आसान हो जाता है क्‍योंकि वह पूरा सहयोग करते हैं। इससे आसानी हो जाती है और यही वजह है कि हम एक-दूसरे के साथ बहुत ही सहज और एक-दूसरे को समझते हैं। ऑन-स्क्रीन सीपी और जीजाजी की हमारी भूमिकाएं हमारे ऑफ-स्क्रीन रिश्‍ते से बिल्कुल अलग है।

शो पर अपने पसंदीदा सीन के बारे में बात करते हुए शुभाशीष कहते हैं, हिबा के साथ अब तक का मेरा पसंदीदा वह सीन है, जिसमें जीजाजी सीपी को गुंडों से बचाने की कोशिश में घायल हो जाता है और बाद में ब्च् उसकी मरहम पट्टी करती है। वह सीन बहुत ही प्यारा था और वो पहली बार था जब हमने सीपी और जीजाजी के दिल में एक-दूसरे के प्रति स्नेह देखा।”

इसका जवाब देते हुए हिबा कहती हैं, वह मेरा भी पसंदीदा सीन है। दर्शक सीपी को एक ऐसे अवतार में देखेंगे जो इससे पहले उन्होंने कभी नहीं देखा जहां वो जीजाजी की देखभाल करते हुए नजर आएगी। ये दोनों के बीच एक मजबूत बॉन्ड बनाने की दिशा में पहला कदम था। इस तरह के खूबसूरत पलों और प्यारे सीन्स के साथ आगे का यह सफर और अभी ज्यादा मजेदार और रोमांचक होने वाला है।

हमारे साथ जुड़े रहिए और ‘जीजाजी छत पर कोई है’ में हिबा नवाब को सीपी के रूप में और शुभाशीष झा को जीजाजी के रूप में देखते रहिए हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे सिर्फ सोनी सब पर

SHARE

Mayapuri