First Look: जिम्मी शेरगिल और माही गिल की फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट

0 19

Advertisement

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस माही गिल और एक्टर जिमी शेरगिल की जोड़ी कई हिंदी और पंजाबी फिल्मों में नज़र आ चुकी है। आखिरी बार यह जोड़ी तिग्मांशु धूलिया की फिल्म साहेब,बीवी और गैंगस्टर-3 में नज़र आई थी। अब एक बार फिर से दोनों साथ आ रहे हैं। जल्द ही फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ में माही और जिमी पति-पत्नी के किरदार में नजर आएंगे। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है।

इस फिल्म में माही गिल एक बार फिर से फिल्म साहेब,बीवी और गैंगस्टर वाले अंदाज़ में नज़र आएंगी। मनोज के झा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ एक गैंगस्टर परिवार की कहानी है। धोखा, लालच, मार-धाड़ ऐक्शन और रोमांस के साथ ठाकुरगंज की इस फैमिली ड्रामे में कई परतें हैं।

फिल्म में माही एक ऐसी बीवी के किरदार में हैं, जो अपने पति को डरा कर रखती है, जरूरत पड़ने पर तमंचे से ठांय-ठांय करने में भी पीछे नहीं रहती। फिल्म में जिमी एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं। फिल्म में सुप्रिया पिलगांवकर जिमी की मां के रोल में हैं। इनके आलावा सौरभ शुक्ला, पवन मल्होत्रा, मुकेश तिवारी, यशपाल शर्मा, नंदिश संधू और सुधीर पांडे जैसे कलाकार हैं। फिल्म को संगीत से सजाया है साजिद-वाजिद की जोड़ी ने और फिल्म की कहानी दिलीप शुक्ला ने लिखी है।

जिमी और माही की इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, अब फिल्म के प्रॉडक्शन का काम चल रहा है। यह फिल्म इसी साल के अंत तक रिलीज़ की जाएगी। अब तक फिल्म की रिलीज़ डेट फाइनल नहीं हुई है। खबर है की यह फिल्म सनी देओल, बॉबी देओल को ऑफर की गई थी, बॉबी फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने वाले थे, लेकिन बात नहीं बनी। बाद में यह कहानी सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास भी गई थी, लेकिन सिद्धार्त इस तरह के जॉनर की फिल्म करना नहीं चाहते थे।

आपको बता दें कि माही गिल इन दिनों सलमान खान की सुपरहिट फ्रेंचाइजी ‘दबंग 3’ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में वह सलमान खान की भाभी यानी अरबाज खान की वाइफ के किरदार में नजर आएंगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply