‘एस.पी. चौहान- ए स्ट्रगलिंग मैन’ के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे सोनू निगम

1 min


फिल्में भावनाओं के चित्रण के बारे में हैं और जब दर्शक फिल्मों में दिखाई गई भावनाओं को महसूस करते हैं, और फिर यह फिल्म के निर्देशक के लिए एक सफलता है। इन दिनों, कई बायोपिक्स कुछ प्रमुख व्यक्तित्वों पर बनी हैं। पंजाबी फिल्म उद्योग में भी, फिल्म निर्माता फिल्म की शैलियों के साथ प्रयोग कर रहे हैं, उनमें से एक बायोपिक है। अब एक नई बायोपिक है जिसे दर्शक जल्द ही देखेंगे। और यह किसी और पर नही बल्कि एसपी चौहान के जीवन पर  है।

Sonu Nigam And Others Celebs Attend At Trailer Launch Of S.P. Chauhan

फिल्म में अभिनेता जिमी शिरगिल, युविका चौधरी और यशपाल शर्मा फिल्म में कुछ महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन मनोज ओझा करेंगे।

फिल्म को बनाने के बारे में बात करते हुए, निर्देशक मनोज ओझा ने कहा, “जब हम फिल्म बना रहे थे, तो मुझे डर था कि लोगों को एक आम आदमी के जीवन के बारे में जानने में दिलचस्पी न हो। लेकिन अभिनेताओं, निर्माताओं और फिल्म की पूरी टीम के समर्थन और प्रोत्साहन से मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का साहस मिला। ”

Sonu Nigam And Others Celebs Attend At Trailer Launch Of S.P. Chauhan

हाल ही में, फिल्म का ट्रेलर भव्य स्तर पर लॉन्च किया गया था। और जिमी शिरगिल, युविका चौधरी, यशपाल शर्मा ने अपनी उपस्थिति के साथ इस अवसर को प्राप्त किया।

Sonu Nigam And Others Celebs Attend At Trailer Launch Of S.P. Chauhan

ट्रेलर लॉन्च में बिरादरी के कई दिग्गज शामिल हुए। इक्का गायक सोनू निगम के प्रदर्शन से कार्यक्रम को विशेष बनाया गया था। उन्होंने अपनी भावपूर्ण और मधुर आवाज से दर्शकों का मनोरंजन किया। तब यह संगीतमय शाम सुपरहिट हुई जब पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री की गायिका क्वीन मिस पूजा ने अपने अद्भुत प्रदर्शन से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

Sonu Nigam And Others Celebs Attend At Trailer Launch Of S.P. Chauhan

फिल्म के मुख्य नायक के रूप में काम करने के बारे में बात करते हुए जिमी शिरगिल ने कहा, “उद्योग पहले की तरह बढ़ रहा है, सिनेमा का विकास आसमान को छू रहा है और इस बिरादरी में काम करने का सबसे अच्छा समय है। मैं ईश्वर का आभारी हूं कि मैंने इस बड़े प्रोजेक्ट को बनाने के लिए सभी तार खींचने में कामयाबी हासिल की। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि यह फिल्म ‘एस.पी. चौहान- ए स्ट्रगलिंग मैन’ दर्शकों को पसंद आएगी।Sonu Nigam And Others Celebs Attend At Trailer Launch Of S.P. Chauhan

फिल्म की मुख्य अभिनेत्री युविका चौधरी ने कहा, “अभिनय मेरा पहला प्यार था। इसलिए मैं अपने स्तर पर पूरी कोशिश करता हूं कि फिल्म को सफल बनाने में अपना सारा प्रयास लगा दूं। पूरी टीम ने एक साथ काम किया और जिस प्रतिक्रिया की हम उम्मीद कर रहे हैं वह अद्भुत है। इस तरह की प्रतिक्रिया हमेशा फिल्म निर्माताओं के कुछ नए प्रयोग करने के आत्मविश्वास को बढ़ाती है। मैं हरियाणा के सीएम श्री खट्टर की मौजूदगी का बहुत आभारी हूं और उनका शुक्रगुजार हूं कि वह इस कार्यक्रम में शामिल होने में कामयाब रहे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये