जितेंद्र कुमार ने कहा , सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को दोष देना गलत

1 min


जितेंद्र कुमार बॉलीवुड

जितेंद्र कुमार : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री को दोष देना गलत, फिजिकल के साथ-साथ मेंटल हेल्थ भी जरूरी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज़्म और भाई – भतीजावाद की बहस तेज हो गई है। कई लोगों और फैंस का आरोप है कि सुशांत के साथ फिल्म इंडस्ट्री में इतना भेदभाव किया गया कि वह डिप्रेशन में चले गए और उन्होंने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठा लिया। तो दूसरी तरफ कुछ फिल्मी हस्तियों ने जैसे कंगना रनौत, शेखर कपूर ने नेपोटिज्म और व्यवसायिक प्रतिद्वंदिता का मुद्दा उठाया है। हालांकि एक्टर जितेंद्र कुमार ऐसा नहीं मानते हैं और उनका कहना की सुशांत की मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड को मानना गलत है।

हर इंडस्ट्री में कुछ न कुछ परेशानियां होती हैं

जितेंद्र कुमार

Source – Pinkvilla

फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले जितेंद्र कुमार ने एक मीडिया पोर्टल को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि सुशांत की मौत बेहद दुखद और शॉकिंग है लेकिन समस्याएं सभी जगह पर हैं। हर इंडस्ट्री में कुछ न कुछ परेशानियां होती हैं लेकिन फिल्म इंडस्ट्री काफी खुली हुई है। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री को हर एक व्यक्ति का ख्याल रखना चाहिए और उसके मुश्किल वक्त में हौसला अफजाई करनी चाहिए।

‘फिजिकल के साथ-साथ मेंटल हेल्थ भी जरूरी’

जितेंद्र कुमार ने कहा कि किसी भी व्यक्ति के लिए फिजिकल हेल्थ के साथ ही मेंटल हेल्थ भी बहुत महत्वपूर्ण होती है। इसके लिए जरूरी है कि तनाव के दौर में हमेशा अपने परिवार और दोस्तों से जुड़े रहना चाहिए। इसके लिए केवल किसी खास व्यक्ति या पूरी इंडस्ट्री को दोष दिया जाना गलत है।

हाल ही में जितेंद्र कुमार की नई फिल्म ‘चमन बहार’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। जितेंद्र के नाम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तो कई सीरीज हैं लेकिन उन्हें बड़ा ब्रेक ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान‘ में मिला था। इसमें वो आयुष्मान खुराना के साथ नज़र आए थे।

ये भी पढ़ें– कंगना रनौत ने अब इस मशहूर कॉस्टयूम डिजाइनर पर साधा निशाना, लगाए ये गंभीर आरोप


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये