जितेंद्र कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर की बाल्ड लुक में फोटो, कहा – ‘जब खुद से बाल काटना… ‘

1 min


जितेंद्र कुमार बाल्ड लुक

जितेंद्र कुमार को भारी पड़ा खुद से अपने बाल काटना, फैंस भी कर रहे हैं मजेदार कमेंट

आयुष्मान खुराना की ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान और नेटफ्लिक्स पर रिलीज फिल्म ‘चमन बहार’ के एक्टर जितेंद्र कुमार इन दिनों चर्चा में है। जितेंद्र ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनका बदला हुआ लुक नजर आ रहा है। दरअसल जितेंद्र ने घर पर ही अपना हेअरकट करने की कोशिश की। ये कोशिश इस कदर बिगड़ी कि उन्हें अपने सभी बालों को इतना छोटा करना पड़ गया कि वो गंजे नजर आने लगे। फोटो को शेयर करने के साथ जितेंद्र ने मजेदार कैप्शन दिया है। और लोग भी उनकी इस फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

बाल्ड लुक में शेयर की फोटो

जितेंद्र कुमार ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटो शेयर की है, जिसमें उनके छोटे बाल नजर आ रहे हैं। उन्होंने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, जब खुद से बाल काटना गलत हो जाए।

एक्टर की इस पोस्ट पर उनके फैंस फनी कमेंट्स कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, कितनी भी सेल्फ कटिंग कर लो अंत में टकला ही होना पड़ता है। अन्य फैन ने लिखा, आप अभी भी अच्छे लग रहे हैं।

एक अन्य यूज़र ने मजाक करते हुए लिखा ,’ऐसा लग रहा है कि आपने हेअर ट्रांसप्लांट करवाया है’।

वर्क फ्रंट

बता दें कि जितेंद्र कुमार ने टीव्हीएफ के वीडियो और कोटा फैक्टरी जैसी वेब सीरीज से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है। हाल ही में वो ‘चमन बहार’ में दिख रहे हैं जिसे कुछ हफ्ते पहले नेटफ्लिक्स ने रिलीज किया है। यह फिल्म रायपुर के एक पानवाले की कहानी है। ‘चमन बहार‘ से पहले वह अमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज पंचायत में नजर आए थे। इसमें उनके काम की जमकर तारीफ हुई। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जितेंद्र ने बताया था कि पंचायत के दूसरे सीजन पर काम चल रहा है।

ये भी पढ़ें– दिल बेचारा के ट्रेलर ने एवेंजर्स एंडगेम को छोड़ा पीछे, बनाया ये एतिहासिक रिकॉर्ड


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये