सत्यमेव जयते-2 की शूटिंग जल्द होगी शुरु, सामने आई जॉन अब्राहम-मिलाप जावेरी की फोटो

1 min


सत्यमेव जयते-2 शूटिंग

सत्यमेव जयते-2 पर काम शुरु करने के लिए जॉन अब्राहम और मिलाप जावेरी ने की मुलाकात

लॉकडाउन खत्म होने के बाद महाराष्ट्र सरकार ने नई गाइडलाइंस के साथ फिल्मों की शूटिंग शुरु करने की इजाजत दे दी है। वहीं, अब फिल्ममेकर्स अपनी फिल्मों पर काम करना शुरु कर रहे हैं। हाल ही में फिल्ममेकर मिलाप जावेरी ने अपनी फिल्म सत्यमेव जयते-2 पर काम शुरु करने के लिए बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम से मुलाकात की। मिलाप जावेरी ने जॉन अब्राहम के साथ अपनी मुलाकात की एक फोटो भी ट्विटर पर शेयर की है। फोटो पर जो उन्होंने कैप्शन लिखा है, उससे यही पता चलता है कि सत्यमेव जयते-2 की शूटिंग अब शुरु होने वाली है।

मिलाप जावेरी ने ट्विटर पर जो फोटो शेयर की है, उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, मेरे हल्क के साथ फिर से मुलाकात, मेरे हीरो, मेरा राम, मेरा जॉन अब्राहम, 3 महीने बाद मिले। सत्यमेव जयते-2 पर काम शुरू।’ आपको बता दें कि पिछले साल जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते-2 का पोस्टर रिलीज किया गया था। जॉन ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, सत्य फिर से भारी पड़ेगा। अगली गांधी जयंती 2 अक्टूबर 2020 को लौट रहा है। सत्यमेव जयते-2। फिल्म ‘सत्‍यमेव जयते 2’ में जॉन अब्राहम के साथ दिव्या खोसला कुमार अहम भूमिका में होगी।

इसी साल अक्टूबर में रिलीज होने वाली थी फिल्म

गौरतलब है कि सत्यमेव जयते-2 साल 2018 में आई मिलाप जावेरी के डायरेक्शन में बनी फिल्म सत्यमेव जयते का सीक्वल है। फिल्म में जॉन अब्राहम और दिव्या कुमार खोसला के अलावा मनोज बाजपेयी और अमायरा दस्तूर भी अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे। फिलहाल, लॉकाडउन हो जाने की वजह से अभी तक किसी भी फिल्म की शूटिंग शुरु नहीं हुई है। लेकिन मेकर्स अब फिल्म की शूटिंग शुरु करने की पूरी तैयारी कर चुके हैं। बता दें कि सत्यमेव जयते-2 पहले इसी साल गांधी जयंती के मौके पर अक्टूबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म का इसी साल रिलीज हो पाना संभव नहीं लग रहा है।

ये भी पढ़ेंअक्षय कुमार ने रेणुका शहाणे की दोस्त नुपुर अलंकार की मदद के लिए बढ़ाया हाथ


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये