जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर टी-सीरीज़ के ‘गल्लां गोरियां’ के साथ वापस आ रहे है !

1 min


gallan goriyan

बाटला हाउस ’की सफलता के बाद, जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर वापस आ गए हैं, इस बार दर्शकों को अपने पैरों पर खड़े होने और डांस कराने के लिए दोनों एक्टर्स ने टी-सीरीज़ के एक नए मजेदार, पार्टी सांग ‘गल्लां गोरियां’ के लिए फिर से सहयोग किया है, जो ध्वनि भानुशाली और यूके के संगीतकार-गायक ताज़ द्वारा गाया गया था।

जॉन अब्राहम ने लगातार ऐसे कंटेंट को अपने लिए चुना है जो प्रासंगिक है और हर गुजरते साल के साथ उन्होंने खुद को फिर से मजबूत किया है। एक स्टार जिसने म्यूजिक वीडियो में बहुत कम प्रदर्शन किया है, उन्होंने आखिरी बार हमारे बहादुर कोरोना योद्धाओं को ‘मेरा भारत महान’ में श्रद्धांजलि दी थी। दूसरी ओर, मृणाल ठाकुर ने बाटलाहाउस में एक स्थायी प्रभाव बनाया, जहां उन्होंने अभिनेता के साथ स्क्रीन स्पेस को शेयर किया।

गल्लां गोरियां

आदिल शेख द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत इस स्पेशल सांग के लिए अब दोनों एक साथ आए हैं। ताज़ और कुमारों के गीतों के साथ ताज द्वारा कंपोज्ड, ‘गल्लां गोरियां’ में जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर को
दिलचस्प अवतारों में जीवंत और खूबसूरत दिखाया गया हैं, जिस तरह से यह क्रियात्मक ट्रैक चार्टबस्टर लिखा गया है।

मृणाल ठाकुर ‘गल्लां गोरियां’ में अपने डांस के अनुभव के बारे में कहती हैं कि “यह पहली बार था जब मैं एक स्पेशल नच-गाना सांग कर रही थी और मुझे खुशी है कि मुझे यह अनुभव प्राप्त हुआ, हालांकि मैं काफी घबराई हुई थी। कोरियोग्राफर आदिल और अलीशा ने वास्तव में मुझे इसमें नार्मल होने में मदद की। उनकी मदद से मैंने लगभग दो सप्ताह तक रिहर्सल किया। सांग में, मैं जॉन अब्राहम का ध्यान आकर्षित करने वाली हूं और मुझे बिना किसी शर्म के उनके साथ छेड़खानी करते हुए देखा जा सकता है। सांग और डांस के सेगमेंट में नया होने के कारण,जॉन यह कहकर मेरा आत्मविश्वास बढ़ा देते है कि, “मृणाल घबराओं नहीं, अगर तुम कहीं कठिन महसूस कर रही हो तो बस मुस्कुराइए क्योंकि आपके पास एक खूबसूरत मुस्कान है और वह हर चीज का ख्याल रखेगी। ”

एक और वाकया था जिसे मृणाल कभी नहीं भूल पाएगी, “मेरा पूरा परिवार मुझे खुश करने के लिए बिना किसी सुचना के सेट पर आ गया। यह सुकून देने वाला था, लेकिन तब मैंने अपनी माँ को कुछ झटके दिए, “अघ, काय झाला तुला? घरी तर चंगला एक्सप्रेशन देते? ” मेरी वास्तव में ‘गल्लां गोरियां’ की शानदार यादें हैं। मुझे उस टीम का हिस्सा होने में बहुत मज़ा आया जो इतनी संगठित थी, क्रमबद्ध थी और काम करने के लिए मज़ेदार थी। ”

ध्वनि भानुशाली, सबसे युवा, सबसे सफल पॉप सनसनी, हाल ही में वार्षिक IFPI ग्लोबल म्यूज़िक रिपोर्ट पर भारत में नुमेरो ऊनो स्पॉट पर उभरी। वह अब ताज़ के साथ मिलकर काम करती है, जिन्होंने पहली बार क्रॉस-सांस्कृतिक एशियाई फ्यूजन म्यूजिक का नेतृत्व किया।

पॉपस्टार ध्वनि भानुशाली कहती हैं, “मैं अपने प्रशंसकों के निरंतर प्यार और समर्थन के लिए बेहद भाग्यशाली रही हूं। यह ताज़ के साथ मेरा पहला सांग है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक ‘गल्लां गोरियां’ का पूर्ण रूप से आनंद लेंगे।”

सिंगर-कंपोजर ताज़ कहते हैं, “मैंने अपने हिस्से का सांग ब्रिटेन में रिकॉर्ड किया और ध्वनि ने भारत में अपना सोन रिकॉर्ड किया। अब मैं सोच सकता हूँ कि दुनिया कैसे काम कर रही है। भगवान की कृपा से सांग बेहद ही खूबसूरत बना है। मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि दुनिया भर में मेरे प्रशंसक इस सांग पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं। इसमेंबहुत ही एनर्जी है और यह जीवंत है। ”

कोरियोग्राफर आदिल शेख कहते हैं, “मृणाल ठाकुर अपने डांस मूव्स से आपको हैरान कर देंगी। ‘गल्लां गोरियां’ एक हेल्लुवा सांग, एक पारिवारिक नृत्य मनोरंजन का वादा करता है जिसे हमने कुछ समय पहले मुंबई में शूट किया था।
एक बार जब लॉकडाउन खत्म हो जाएगा और चीजें सामान्य हो जाती हैं, तो मुझे आश्चर्य नहीं होगा, अगर यह सांग दूसरे स्थान वेडिंग पर खेला जाने वाला बन जाए। ”

इस सांग के बारे में बात करते हुए, टी-सीरीज़ के हेड, भूषण कुमार कहते हैं, “जब मैंने पहली बार ‘गल्लां गोरियां’ सुना था तो मुझे पता था कि यह दर्शकों के बीच बड़ा हिट होगा। यह ध्वनि भानुशाली और ताज़ द्वारा किया गया एक आउट-एंड-आउट फन, डांस सॉन्ग है, ताज जिन्हे जेन-एक्स ऑडियंस से संबंधित म्यूजिक की काफी समझ है।

‘गल्लां गोरियां’ में एक आकर्षक धुन और शानदार लिरिक्स हैं। जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर ने सांग को जीवंत किया है। ‘गल्लां गोरियां’ में उनकी केमिस्ट्री बहुत बड़ा आकर्षण है और यह इस सांग के सबसे बड़े आकर्षण में से एक है।”

भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ‘गल्लां गोरियां’ प्रस्तुत करती है। ध्वनि भानुशाली और ताज़ द्वारा गाया और ताज़ और कुमार के लिरिक्स के साथ, पेप्पी सांग ताज़ द्वारा कंपोज्ड है। जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर अभिनीत ‘गल्लां
गोरियां’ का वीडियो आदिल शेख द्वारा निर्देशित है और 11 जून को टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर प्रसारित होगा।


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये