कोरोना महामारी में लोगों की मदद के लिए आगे आए जॉन अब्राहम

1 min


कोरोना महामारी

भारत में कोरोना महामारी का दूसरा लहर लोगों को पहले से अधिक तकलीफ दे रहा है। अस्पताल में बिस्तरों, ऑक्सीजन सिलेंडर, इंजेक्शन, दवाइयों आदि की कमी हो रही है। जैसे-जैसे भारत में मामले बढ़ रहे हैं, बॉलीवुड की कई हस्तियां लोगों की मदद के लिए सामने आ रही हैं। कई लोग जागरूकता बढ़ाने और सभी से घर में सुरक्षित रहने के लिए आग्रह कर रहे हैं।

शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने लोगों की मदद के लिए कदम बढ़ाया और कहा कि वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स को लोगों की मदद करने वाले एनजीओ को सौंपेंगे। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक बयान पोस्ट किया जिसमें उन्होंने देश की मौजूदा स्थिति के बारे में चिंता व्यक्त की।

जॉन ने लिखा- “हम बहुत ही बुरी इस्थिति से गुजर रहे हैं। हम एक बढ़ते मिनट में अधिक से अधिक लोगों को ऑक्सीजन, बेड, वैक्सीन और कभी कभी खाने की कमी हो रही है। हालांकि ऐसे समय में सभी एक दूसरे के साथ उनके सपोर्ट में उनकी जरूरतों के लिए खड़े हो गए हैं।”

उन्होंने आगे कहा- “आज से मैं अपना सोशल मीडिया अकाउंट देश के सभी NGOs के साथ शेयर कर रहा हूं। मेरे सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया गया हर पोस्ट लोगों की मदद से जुड़ा होगा। ये समय है हम सबकी को इंसानियत दिखाने की और इस महामारी से निजात पाने की। सभी चीजो अब जिंदगी बचाने के लिए और इस लड़ाई को साथ मिलकर जीतने की होगी। घर में रहें, सुरक्षित रहे। अपना, अपने परिवार और देश की जिम्मेदारी लें।”

SHARE

Pragati Raj