इस फिल्म की शूटिंग के दौरान John Abraham को आई चोट

1 min


Johm Abraham
Source: Bollywood Hungama

अपने एक्शन सीन से लोगों को एंटरटेन करने वाले एक्टर जॉन अब्राहम(John Abraham) इन दिनों शूटिंग में बिजी है. इस समय वह फिल्म सत्यमेव जयते 2(Satyamev Jayate 2) की शूटिंग कर हैं. यह फिल्म वाराणसी में शूट की जा रही है. लेकिन शूट के दौरान कुछ ऐसा हुआ की शूटिंग रोकनी पड़ी.

दरअसल जॉन अब्राहम(John Abraham) को एक्शन सीन शूट करने के दौरान चोट लग गई. उनके हाथ के पंजे में चोट आई थीं. जिसके बाद वह एक निजी अस्पताल में पहुंचे थे. वहां उनका एक्सरे और फर्स्ट एड किया गया.

अब वो ठीक है और डॉक्टर ने उन्हें शूटिंग शुरू करने की इजाजत दे दी है. गुरूवार को जब जॉन(John Abraham) जांच कराने अस्पताल पहुंचे तो उन्होंने मास्क लगाया हुआ था. लोगों को यकिन ही नहीं हुआ कि वह जॉन अब्राहम को देख रहे हैं. सभी ने उनके साथ फोटो खिंचवाई.

आपको बता दें कि फिल्म सत्यमेव 2(Satyamev Jayate 2) की शूटिंग वाराणसी से पहले लखनऊ में हो चुकी है. इस फिल्म में जॉन के साथ लीड रोल में दिव्या खोसला कुमार नजर आने वाली हैं. फिल्म को अगले साल ईद पर रिलीज करे की घोषणा की गई है.

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जबसे प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने का निर्णय लिया है तब से ही बड़ें निर्माता और निर्देशक ने यूपी में फिल्म बनाने के लिए उत्सुक हैं.

 

 

 

SHARE

Pragati Raj