Advertisement

Advertisement

बॉलीवुड की इस ऐक्ट्रेस को अपना लकी चार्म मानते हैं जॉन अब्राहम

0 15

Advertisement

बॉलीवुड ऐक्टर जॉन अब्राहम ने एक बातचीत के दौरान ये खुलासा किया है कि वो ऐक्ट्रेस नोरा फतेही को अपना लकी चार्म मानते हैं। बता दें कि बेहद कम समय में नोरा ने बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना ली है। नोरा अब जॉन के लीड रोल वाली अगली फिल्म ‘बाटला हाउस’ में भी दिखाई देंगी। फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के बाद नोरा दूसरी बार जॉन के साथ फिल्म ‘बाटला हाउस’ में दिखाई देंगी।

एक बातचीत के दौरान जब जॉन से पूछा गया कि क्या नोरा उनके लिए लकी चार्म हैं? इसके जवाब में जॉन ने तुरंत कहा,“15 अगस्त के बाद नोरा मेरा लकी चार्म बन जाएंगी और आपको समझ आ जाएगा कि मैं ऐसा क्यों कह रहा हूं।”

‘बाटला हाउस’ के डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने कहा,“जॉन की बात में आगे जोड़ते हुए बोलना चाहता हूं, जब हमने असलियत में एनकाउंटर में शामिल हुए लोगों को यह फिल्म दिखाई तो वे इससे काफी प्रभावित हुए थे। अब जब भी कोई बाटला हाउस के बारे में गूगल करेगा तो उसे सबसे पहले नोरा फतेही का चेहरा दिखाई देगा। देखा जाए तो नोरा के बारे में यह बहुत अच्छा कॉ्प्लिलमेंट है।”

वहीं, जॉन और निखिल के कॉमेंट्स पर नोरा ने कहा,“यह मेरी खुशनसीबी है कि मैं भी इस फिल्म में हूं और निखिल, जॉन और भूषण कुमार, सभी ने मुझ पर भरोसा जताते हुए मौका दिया। मैं सभी की शुक्रगुजार हूं। सभी को शुक्रिया।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply