इस साल सबसे बड़ी एक्शन फिल्म है ‘फोर्स 2’

1 min


हमारी बॉलीवुड फिल्मों में एक्शन का ट्रेंड पहले से बहुत बदल गया हैं। पहले के जमाने में हमारी फिल्मों का एक्शन, एक्शन कम और कॉमेडी ज्यादा लगता था लेकिन अब वक़्त बदल रहा हैं। हमारी फिल्मों में एक्शन किसी हॉलीवुड फिल्म के एक्शन से कम नहीं होता और यही बात दर्शाने आ रही हैं जॉन अब्राहम, सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘फोर्स 2’।

‘फोर्स 2’ इस साल की सबसे बड़ी एक्शन थ्रिलर फिल्म हैं। इस फिल्म के स्टंट्स और एक्शन सीक्वेंस पर काफी मेहनत की गयी हैं और यह फिल्म एक्शन की शैली में सभी दर्शकों के लिए एक नया अनुभव होगी।

यह फिल्म 2011 में रिलीज़ हुई फिल्म फोर्स का सीक्वल हैं और इस फिल्म में भी जॉन अब्राहम ही फिल्म के नायक हैं। फोर्स में जॉन अब्राहम एक पुलिस अफसर के रोल में नजर आये थे जिसने एक खतरनाक गैंगस्टर से जम कर लड़ाई करके उसे कैद किया था। और उसी एक्शन थ्रिलर को बरकरार रखते हुए फोर्स 2 पहले से भी ज्यादा खतरनाक एक्शन सीक्वेंस के साथ हम सबको एंटरटेन करने आ रही हैं। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी हाई पैक्ड एक्शन करती नजर आएँगी।

फिल्म में विलन की भूमिका में ताहिर राज भसीन नजर आएंगे जो इस से पहले मर्दानी फिल्म में भी अपने टैलेंट से लोगों का दिल जीत चुके हैं। इन तीनों ही कलाकारों ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की हैं। इस फिल्म के एक्शन सीक्वेंस के लिए जॉन अब्राहम ने अपनी बॉडी का काफी ध्यान रखा हैं और वह पहले से भी ज्यादा फिट हो चुके हैं।

इस फिल्म का ट्रेलर ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ के साथ दिखाया जाएगा क्योंकि सभी को पता है कि जॉन और धोनी बहुत अच्छे दोस्त भी है, इसी वजह से ये निर्णय लिया गया। ‘वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स द्वारा-प्रस्तुत फोर्स 2 को प्रोड्यूस किया हैं विपुल अमृतलाल शाह, जॉन अब्राहम ने और इस फिल्म का निर्देशन अभिनय देव ने किया हैं। फिल्म फोर्स 2 की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं और 18 नवम्बर को यह फिल्म रिलीज़ होने जा रही है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये