‘हाउसफुल 4 की तरह, पागलपंती देखते हुये भी दिमाग न लगायें’- जॉन अब्राहम

0 461

Advertisement

हाउसफुल 4 को भले ही आलोचनाओं का सामना करना पड़ा हो लेकिन जॉन अब्राहम खुश हैं कि फिल्म को बंपर ओपनिंग मिली है। अब वह पागलपंती के लिए तैयार हैं। पागलपंती को लेकर जॉन दर्शकों से कहना चाह रहे हैं कि इस फिल्म की समीक्षा नहीं की जा सकती है। हाउसफुल 4 की भले ही बुराई की जा रही हो लेकिन इस बात को इग्नोर करने की जरूरत है क्योंकि अभी तक फिल्म ने भरपूर कमाई कर ली है। जॉन कहते हैं कि पागलपंती को देखते समय दिमाग लगाने की जरूरत नहीं है। आजकल मीडिया में एक तरह की नेगेटिविटी है, खास तौर पर सोशल मीडिया में, हमारी यह फिल्म उस नेगेटिविटी को खत्म करके खुशी फैलाने का काम करेगी। पागलपंती में न तो कोई डबल मीनिंग है, न कोई एक्सपोजर है और न ही कोई ब्लड शेड्स हैं। हमारी यह फिल्म 6 साल से 96 तक की उम्र के लोगों के लिये है।

एक्शन से ऊब कर अब जॉन अब एक बार फिर कॉमेडी के रंग में आ गये हैं। कॉमेडी जॉनर को लेकर वह कहते हैं कि आज के समय में सभी तरह के सिनेमा के लिए जगह है। एक एक्टर के तौर पर मैं भी हर जॉनर की फिल्म करना चाहता हूं। टोटल धमाल, और हाउसफुल 4 जैसी फिल्मों को दर्शकों की नाराजगी का सामना करना पड़ा, लेकिन उनकी कमाई भी तो देखिये । मेरा मानना है लोग परिवार के साथ जाकर हाउसफुल 4 और टोटल धमाल जैसी फिल्में देखना चाहते हैं । मुझे ऐसी ही फिल्मों से जुड़ना है, जिसे पूरा परिवार एंजॉय करता है। आलोचना तो होगी, पॉजिटिव चीजों के बाद भी आलोचना होती है, इस क्रिटिसिज्म को एक्सेप्ट करके हमें आगे बढ़ना होता है। जॉन कहते हैं कि डेविड धवन, प्रियदर्शन, रोहित धवन, साजिद खान, अनीस बज्मी और रोहित शेट्टी जैसे निर्देशक हैं, जो इस तरह की मसाला से भरपूर मनोरंजक फिल्में बना रहे हैं, इनकी फिल्मों को पूरा परिवार बहुत पसंद करता है। हमें फिल्में ऐसी बनाते रहना चाहिये, जो पूरे परिवार के लिए मनोरंजक साबित हों। मैंने काफी समय से ऐसी किसी फिल्म में काम नहीं किया था, अब जाकर मुझे यह मौका फिल्म पागलपंती में मिला है।

जॉन अब्राहम के वर्क फ्रंट की बात करें, तो इसी साल 15 अगस्त को उनकी फिल्म बाटला हाउस रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। अगले साल जॉन बाइकिंग से जुड़ी एक फिल्म (फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है), ‘अटैक’ और साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म सत्यमेव जयते के सीक्वल ‘सत्यमेव जयते 2’ में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 2 अक्टूबर, 2020 को रिलीज होगी। दिव्या खोसला कुमार जॉन की हिरोइन होंगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply