जॉन अब्राहम ने मनाया बाई जेरबाई वाडिया हॉस्पिटल के बच्चों के साथ स्वतंत्रता दिवस

1 min


स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर, बाई जेरबाई वाडिया हॉस्पिटल ने अस्पताल परिसर में नि: शुल्क बाल चिकित्सा कार्डियक शिविर आयोजित करके कार्डियक बीमारियों से बच्चों को स्वतंत्र बनाने के लिए पहल की है। शिविर के दूसरे दिन अभिनेता जॉन अब्राहम ने इस कारण का समर्थन करने के लिए अस्पताल का दौरा किया। कार्डियक स्क्रीनिंग के जवाब में वह बहुत ही परेशान था जब उसने रोगियों से मिलने में समय बिताया था। उनकी फिल्म सत्यमेवा जयते 15 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार हैं।

बच्चों के लिए मुफ्त कार्डियक स्क्रीनिंग शिविर का उद्घाटन

श्री नेस वाडिया, एमडी वाडिया समूह, श्री। ओमप्रकाश शेट, मुख्यमंत्री, मेडिकल असिस्टेंस सेल, मंत्रालय और डॉ मिनी बोधनवाला, सीईओ वाडिया अस्पताल और उनके बच्चों के साथ 100 से अधिक माता-पिता उद्घाटन समारोह के दौरान 13 अगस्त 2018 को उपस्थित थे। “बच्चों के लिए मुफ्त कार्डियक स्क्रीनिंग शिविर का उद्घाटन करने के लिए  स्वतंत्रता दिवस के दौरान, “श्रीमान नेस वाडिया, एमडी वाडिया समूह ने कहा। “हमारा प्रयास वाडिया अस्पताल में आने वाले सभी बच्चों को किफायती, गुणवत्ता का उपचार प्रदान करना है! यह एक और पहल है कि हम कर रहे हैं! सरकार के निरंतर समर्थन के साथ  हम उम्मीद करते हैं कि ऐसी कई पहलों को लॉन्च करने की उम्मीद है “श्री वाडिया कहते हैं।

वाडिया अस्पताल के सीईओ डॉ मिनी बोधनवाला, “हम आभारी हैं कि अभिनेता जॉन हमारे कारण का समर्थन करने और हमें प्रेरित करने के लिए हमारे अस्पताल आए।”

 John abraham
John abraham
 John abraham
Kids celebrating independence day during cardiac screening camp at wadia Hospital
 John abraham
John abraham
 John abraham
John abraham
 John abraham
John abraham

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये