जॉन अब्राहम की पांचवी मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी प्रिया रुंचाल ने दिया स्पेशल गिफ्ट

1 min


बॉलीवुड के हैंडसम हंक कहे जाने वाले जॉन अब्राहम आज अपनी शादी की पांचवीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। जॉन की पत्नी प्रिया रुंचल ज्यादातर लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं। यहां तक कि वो सोशल मीडिया पर भी कम ही एक्टिव होती हैं। मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर जॉन ने तो सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर नहीं किया। लेकिन उनकी पत्नी प्रिया रुंचल ने इंस्टाग्राम पर बेहद क्यूट अंदाज में अपनी और जॉन की एक फोटो शेयर की है। प्रिया ने जॉन को प्यारे से अंदाज में एनिवर्सरी विश की है। प्रिया और जॉन की यह फोटो फैन्स को इतनी पसंद आई कि आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

इस फोटो में जॉन अपनी पत्नी के साथ एक ही नारियल में स्ट्रॉ लगाकर पी रहे हैं। फोटो के साथ प्रिया ने जॉन को शादी की सालगिरह की मुबारकबाद दी हैं। बता दें कि जॉन और प्रिया को शादी के 5 साल पूरे हो चुके हैं। जॉन अपनी पत्नी को लाइमलाइट से दूर रखते हैं। दोनों कम ही जगहों पर एक साथ दिखाई देते हैं। लेकिन जब दिखाई देते हैं तो दोनों के बीच केमेस्ट्री कमाल की नजर आती है। हालांकि पहले कई बार जॉन और प्रिया के बीच मतभेद की खबरें आ चुकी हैं।

john_abraham

कई बार ऐसा दावा किया गया कि दोनों के बीच रिश्ते बिगड़ चुके हैं, लेकिन कुछ ही दिनों में सारी खबरें सिर्फ अफवाह ही साबित हुई। बता दें कि प्रिया और जॉन अब्राहम की पहली मुलाकात की खबरें 2013 में सामने आईं थी। जॉन अब्राहम ने एलान किया था कि वह 2013 में ही शादी कर लेंगे। प्रिया से पहले जॉन अब्राहम कथित तौर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस विपाशा बासु के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन किन्हीं कारणों से दोनों के बीच रिश्ता खत्म हो गया था।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये