जॉन्‍सन्‍स® ने मांओं को ठीक से ख्‍याल रखने का यकीन दिलाया

1 min


एक मार्मिक डिजिटल फिल्‍म के जरिए, जॉन्‍सन्‍स ने मांओं को यकीन दिलाया कि वो बेमिशाल तरीके से मना रही हैं मदर्स डे

मुंबई, भारत (11 मई, 2020) – भारत के नं.1 बेबीकेयर ब्रांड*, जॉन्‍सन्‍स® ने आज एक नया डिजिटल वीडियो लॉन्‍च किया। अनिश्चितताओं भरे इस समय में इस वीडियो में मातृत्‍व की खुशियों व इसके सफर को रेखांकित किया गया है। जॉन्‍सन्‍स® के यू आर डूइंग ओके, मॉम में मदर्स डे के अवसर पर देश भर की मांओं को यह यकीन दिलाया गया है कि वो अपने बच्‍चे व अपने परिवार की देखभाल सर्वोत्‍तम ढंग से कर रही हैं। वीडियो में मांओं और उनके बच्‍चों के मधुर संबंधों को दिखलाया गया है। इस वीडियो को यूट्यूब के बेस्‍ट फॉर बेबी चैनल और फेसबुक (@johnsonsbabyindia) व इंस्‍टाग्राम (@johnsonbabyindia) पर लॉन्‍च किया गया

वीडियो यहां देखें: https://www.youtube.com/watch?v=F8FFseIPtpE

नये वीडियो के बारे में बताते हुए, जॉन्‍सन एंड जॉन्‍सन कंज्‍यूमर डिविजन, भारत के वाइस प्रेसिडेंट मार्केटिंग, मनोज गाडगिल ने बताया, ”जॉन्‍सन्‍स पीढि़यों से मांओं का गौरवशाली साथी रहा है और यह समझता है कि मौजूदा परिस्थितियों में, वो अपने बच्‍चों की सर्वोत्‍तम देखभाल को लेकर चिंता व संशय में हो सकती हैं। मदर्स डे के अवसर पर, हम इस वीडियो के जरिए हर जगह की मांओं का हौसला बढ़ा रहे हैं और उनके बच्‍चे के साथ उनके स्‍नेहमयी रिश्‍ते को उजागर कर रहे हैं। हम विश्‍वास के साथ उन्‍हें आश्‍वस्‍त करना चाहते हैं कि वो अपने बच्‍चों व परिवार का ठीक तरह से ख्‍याल रख रही हैं।”

इस वीडियो के लॉन्‍च के साथ, जॉन्‍सन्‍स® देश-दुनिया के परिवारों के प्रति अपने दीर्घकालिक संकल्‍प को समझ रहा है। 

डिस्‍क्‍लेमर: *स्रोत यूरोमॉनिटर इंटरनेशनल लिमिटेड; ब्‍यूटी एंड पर्सनल केयर 2019 संस्‍करण, बेबी एंड चाइल्‍ड-स्‍पेसिफिक श्रेणी के अनुसार; सभी रिटेल चैनल्‍स; आरएसपी पर वैल्‍यू सेल्‍स; 2018 आंकड़ा।

SHARE

Mayapuri