जुबिन नौटियाल और खुशाली कुमार ने बहुत खराब मौसम में टी-सीरीज की ‘खुशी जब भी तेरी’ की शूटिंग पूरी की!

1 min


पहली बार मशहूर गायक जुबिन नौटियाल और बेहद ख़ूबसूरत खुशाली कुमार के एक साथ आने पर म्युजिक प्रेमियों में उत्साह चरम पर है। ए. एम. तुराज़ द्वारा लिखित और रोचक कोहली द्वारा रचित रोमांटिक ट्रैक ’ख़ुशी जब भी तेरी’ के लिए भूषण कुमार की टी-सीरीज़ दोनों कलाकारों को एक साथ ला रहे हैं।

निर्देशक नवजीत बुट्टर द्वारा शूट किए गए म्युजिक वीडियो को बहुत बड़े स्केल पर तैयार किया गया है और म्युजिक वीडियो की बड़ी कैनवास बैक्ड्राप को देखते हुए, लेह लद्दाख को ’खुशी जब भी तेरी’ के म्युजिक वीडियो शूट करने के लिए सबसे उपयुक्त स्थान बनाया गया। हालांकि, चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों और खराब मौसम में शूटिंग करना दोनों के लिए आसान नहीं था।

जुबिन नौटियाल, खुशाली कुमार और बाकी क्रू ने साल के सबसे मुश्किल समय में लेह लद्दाख में म्युजिक वीडियो की शूटिंग की, जहां इस दौरान तापमान बहुत कम हो जाता है – इस अवधि के दौरान, कई लोगों को ऑक्सीजन की कमी के कारण सांस लेने में कठिनाई का अनुभव होता है। हालांकि, टीम इन कठिनाइयों के बावजूद 3 दिनों में सफलतापूर्वक शूटिंग खत्म करने में सफल रही।

जुबिन और खुशाली को ऊबड़-खाबड़ इलाके के कारण अलग-अलग स्थानों पर, और कभी-कभी 1500-2000 कदम आगे-पीछे एक ही जगह तक पहुंचने के लिए पैदल चलना पड़ा – सिरदर्द और सांस लेने में समस्या के बावजूद, दोनों ने पूरी तरह से प्रोफेशनल्स की तरह शूटिंग जारी रखी।

ट्रैक को फिल्माने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए जुबिन नौटियाल कहते हैं, “शूटिंग के लिए लेह लद्दाख हमेशा से बेहद पसंदीदा जगह है और मैं अक्सर वहाँ जाता रहता हूं। स्थानीय लोगों ने हमें बताया कि अत्यधिक ठंड होने के कारण यह वर्ष का सबसे कठिन समय है, लेकिन अंत में हम वहां फिल्म करने में सफल रहे और अद्भुत वीडियो बनकर सामने आयी है।”

खुशाली कुमार आगे कहती हैं, ’’लेह लद्दाख जितना खूबसूरत और रोमांचक है, उतना ही चुनौतीपूर्ण भी। कई बार हम ठीक से सांस नहीं ले पाते थे और वीडियो में हमारे लुक को ध्यान रखते हुए हम कपड़ों की परतों से खुद को बचा पाना असंभव था। लेकिन अब म्युजिक वीडियो और इसमें दिखाए गए अविश्वसनीय स्थानों को देख कर लग रहा है कि यह सब सार्थक रहास” भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ने जुबिन नौटियाल की ’ख़ुशी जब भी तेरी’ की पेशकश की है। खुशाली कुमार और जुबिन नौटियाल की भूमिका वाला यह रोमांटिक ट्रैक 23 अगस्त को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगा।

SHARE

Mayapuri