जुबिन नौटियाल और नीति मोहन गायेंगे स्टार परिवार एंथम

1 min


स्टार प्लस की वैभवशाली शाम एक सफल मनोरंजक साल के बाद एक बार फिर सबसे बड़े कलाकारों के साथ वापसी कर रही है। यह शाम सबसे प्रतीक्षित अवार्ड्स नाइट-स्टार परिवार अवार्ड्स की साक्षी बनेगी। अवार्ड नाइट यानी खुशियों, मुस्कुराते चेहरों और ढेर सारे खास पलों का मौका। इस साल, नये और युवा चेहरों के साथ परिवार और मजबूत हुआ है और यह सभी प्यार एवं नयी सोच का जश्न मनायेंगे।

Neeti Mohan
Neeti Mohan

यह वास्तव में प्यार और रोमांस का साल रहा और सभी पसंदीदा कपल्स ने रोमांटिक माहौल बनाया। हर साल स्टार परिवार त्योहारी जश्न की खास थीम लेकर आता है, इस साल यह सब कुछ प्यार के बारे में है और इसकी थीम है ‘प्यार ही प्यार बेशुमार‘‘। स्टार परिवार अवार्ड्स के लिए स्टार परिवार एंथम शुरू से ही प्यार और दोस्ती का प्रतीक है। स्टार परिवार एंथम साल दर साल प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह के सार को प्रस्तुत करने के लिए जाना जाता है। इस बार युवा खेमे और स्टार परिवार में कदम रखने वाले नये चेहरों को ध्यान में रखकर निर्माताओं ने इस बार शो के लिए नये पेपी एंथम का निर्माण किया है।

Jubin Nautiyal, Neeti Mohan
Jubin Nautiyal, Neeti Mohan

इस बार इंडस्ट्री के चर्चित सिंगर्स जुबिन नौटियाल और नीति मोहन ने स्टार परिवार एंथम गाने को अपनी आवाज दी है। ये दोनों कलाकार स्टार परिवार अवार्ड्स का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हैं। लुभावने संगीत के संयोजन के साथ, इस साल का एंथम युवाओं द्वारा पसंद किया जायेगा। यह अब तक का सबसे नया एंथम होगा।

Jubin Nautiyal
Jubin Nautiyal

किसी लव सॉन्ग की ही तरह दर्शक इस एंथम को पसंद करेंगे और इससे जुड़ाव महसूस करेंगे। हर कोई इसे सुनकर पैर थिरकाने को मजबूर होगा। नीति ने कहा, ‘‘मैं बहुत खुश हूं कि मुझे एक बार फिर स्टार परिवार एंथम गाने का मौका मिला। मैंने अपने बैंड आसमा के साथ काफी समय पहले इसे गाया था और अब फिर इसे अपनी आवाज दे रही हूं। दोबारा परिवार का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा महसूस हो रहा है।‘‘ दर्शकों को बेहतरीन मनोरंजन देखने का अवसर मिलेगा और वे अपने पसंदीदा कपल्स को स्टेज पर परफॉर्म करते देखेंगे। अवार्ड्स नाइट का प्रसारण जल्द ही स्टार प्लस पर किया जायेगा।

SHARE

Mayapuri