इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीज़न 2 के मंच पर टॉक्सिक रिलेशनशिप को लेकर कंटेस्टेंट कांची शाह की सिनेमाई परफॉर्मेंस देखकर जज मलाइका अरोड़ा ने उन्हें घोषित कर दिया एक्टर

1 min


सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर 2’ हर हफ्ते शानदार परफॉर्मर्स की जबर्दस्त प्रस्तुतियों के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहा है। आगामी वीकेंड के एपिसोड्स में बेस्ट बारह कंटेस्टेंट्स एक्शन से भरपूर परफॉर्मेंस के साथ इस मंच को जगमगाने के लिए तैयार हैं। आगामी वीकेंड के एपिसोड्स में सबसे मनोरंजक होस्ट में से एक मनीष पॉल के साथ इस सीजन की औपचारिक शुरुआत भी होगी।

इस दौरान अनेक उत्साही परफॉर्मर्स के बीच कंटेस्टेंट कांची शाह भी शामिल होंगी, जो फिल्म ‘दम मारो दम’ के गाने ‘जिएं क्यों’ में अपने कोरियोग्राफर पारुल के साथ एक शानदार डांस प्रस्तुत करेंगी। उनका एक्ट देखने के बाद जजों के होश उड़ जाएंगे, जो उनकी परफॉर्मेंस के लिए उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन देंगे। दरअसल, इस परफॉर्मेंस में टॉक्सिक रिलेशनशिप यानी भावनात्मक एवं मानसिक रूप से खराब हो चुके रिश्ते की दास्तान बयां की जाएगी।

गीता कपूर ने कहा, “इस परफॉर्मेंस को देखने के बाद मुझे खुशी है कि मेरी जिंदगी में ऐसा साथी नहीं है। इसकी कोरियोग्राफी बड़ी सुंदर थी और इसे बड़ी खूबसूरती से तैयार किया गया था। क्या कमाल का एक्ट था! मुझे लगता है यह एक संपूर्ण एक्ट है और इसी वजह से मैं इसे एक बार फिर स्टैंडिंग ओवेशन देना चाहूंगी।”

आगे टेरेंस लुइस ने कहा, “जिस तरह से आपने टॉक्सिक रिलेशनशिप के बारे में बताया है, उसे देखकर तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए। यह एक्ट अपनी तरह का अनोखा है और इसे बड़ी खूबसूरती से प्रस्तुत किया गया था। इसमें कहानी कहने का अंदाज भी बेमिसाल था। यह एक सिनेमाई अनुभव था।” इसके अलावा जज मलाइका अरोड़ा ने भी इन दोनों के एक्ट की तारीफ करते हुए कांची को एक एक्टर घोषित कर दिया।

जजों से मिली शानदार प्रतिक्रिया के बाद कांची शाह ने कहा, “मैं पारुल की शुक्रगुजार हूं कि वो इतनी बढ़िया कोरियोग्राफर हैं और सबसे पहले वो एक बढ़िया इंसान हैं। मुझे उम्मीद है कि हम इसी तरह परफॉर्म करते रहेंगे और जितना हो सके उतना मनोरंजन करते रहेंगे।” कांची को अपना समर्थन देते हुए कोरियोग्राफर पारुल ने इंडियाज़ बेस्ट डांसर का शुक्रिया अदा किया, जिसने उन्हें इस शो में इतने सारे किरदार जीने और हर बार कुछ ना कुछ नया सीखने का मौका दिया।

इन दोनों की परफॉर्मेंस के बाद कांची की मां अपनी चाय-चकली नाश्ता गैंग के साथ मंच पर खाने की ढेर सारी चीजें लेकर आएंगी। इतना ही नहीं, उनकी मां के दोस्त टेरेंस लुइस के साथ फ्लर्ट भी करेंगे और उन्हें स्वादिष्ट व्यंजनों की रिश्वत देकर अपने ग्रुप में आमंत्रित भी करेंगे। आगे सभी लेडीज़ टेरेंस को अपने साथ गरबा करने के लिए भी कहेंगी और ये जज भी खुशी-खुशी मान जाएंगे, जिसके बाद सभी मिलकर मंच पर धूम मचाएंगे। ये नज़ारा तो यकीनन देखने लायक होगा!

देखिए इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीज़न 2, इस शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

SHARE

Mayapuri