‘जुग जुग जीयो’ स्टारर कियारा आडवाणी और वरुण धवन की फिल्म होगी इस दिन रिलीज

1 min


  • छवि शर्मा

वरुण धवन और कियारा आडवाणी के फैन्स के लिए एक बड़ी खबर सामने आई हैं वरुण-कियारा स्टारर फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ Jug Jug Jio की रिलीज़ डेट सामने आ गई हैं। यह फिल्म अगले साल यानि 2022 में 24 जून को रिलीज़ की जाएगी। फिल्म की स्टार कास्ट की बात करे तो अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन, कियारा अडवाणी और मनीष पॉल मुख्य भूमिका में नज़र आएगे

फैंस वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की सिजलिंग केमिस्ट्री को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि यह जोड़ी पहली बार अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ में साथ नज़र आएगी।

जब से इस ऑन-स्क्रीन जोड़ी का फर्स्ट लुक जारी हुआ है, लोग नई जोड़ी का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। अनिल कपूर और नीतू कपूर अभिनीत फिल्म में वरुण और कियारा पति-पत्नी के रूप में दिखाई देंगे।

आज अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर ‘जुग जग जियो’ से एक बड़ा अपडेट शेयर किया। उन्होंने ट्वीट किया, “आज शाम 4 बजे इस फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा होगी” ट्वीट के साथ उन्होंने अमरीश पुरी की एक तस्वीर साझा की, इस पर ‘जुग जुग जियो बेटा’ लिखा हुआ था।

‘गुड न्यूज’ फेम राज मेहता द्वारा निर्देशित ‘जुग जुग जीयो’ यूट्यूबर प्राजक्ता कोली के बॉलीवुड डेब्यू को भी चिह्नित करेगी।

‘जुग जुग जीयो’ के अलावा, वरुण को आखिरी बार डेविड धवन की ‘कुली नंबर 1’ में सारा अली खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखा गया था। वह परम वीर चक्र प्राप्तकर्ता अरुण खेत्रपाल की बायोपिक के लिए जल्द ही ‘अंधाधुन’ के निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। दूसरी ओर, कियारा आडवाणी आखिरी बार विष्णुवर्धन की ‘शेरशाह’ में नजर आई थीं।

SHARE

Chhavi Sharma