मुंबई एयरपोर्ट पर गिरा Juhi Chawla का झुमका, ढ़ूढ़ने वाले को मिलेगा इनाम

1 min


Juhi Chawla lost her earring

बरेली के बाजार में तो कई झुमके गिरे हैं. लेकिन इस बार बरेली के बाजार में नहीं बल्कि मुंबई के एयरपोर्ट पर एक झुमका गिरा है. वो भी ऐसा-वैसा नहीं डायमंड का झुमका गिरा है.

दरअसल एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) की डायमंड इयररिंग मुंबई एयरपोर्ट पर खो गई है. जिसके बाद से वह काफी परेशान है. उन्होंने ट्वीट कर लोगों से मदद की गुहार लगाई है. उन्होंने यह भी कहा कि जो भी मेरी इयररिंग ढ़ूढ़कर देगा. वह उन्हें उचीत इनाम देंगी.

जूही चावला (Juhi Chawla) ने ट्वीट कर जानकारी दी हैं. उन्होंने लोगों से एयररिंग ढ़ूढ़ने की अपील भी की है.

जूही चावला (Juhi Chawla) ने अपने इयररिंग के दूसरे पीस का फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा कि “सुबह मैं मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टी2 गेट नंबर आठ पर जा रही थी. अमीरात काउंटर पर मैंने चेक इन किया. सिक्योरिटी चेक इमीग्रेशंस हुआ, इसी बीच कहीं मेरा डायमंड इयररिंग गिर गया. अगर कोई मेरी मदद कर पाया तो मैं बहुत खुश हो जाऊंगी. आप पुलिस को जानकारी दीजिए, मैं आपको इनाम दूंगी. ये मेरा मैचिंग पीस है जिसे मैं 15 साल से लगातार पहन रही हूं. प्लीज ढूंढने में मदद कीजिए. धन्यवाद”

उनके ट्वीट के बाद उनका यह पोस्ट वायरल हो गया. जूही ने यह ट्वीट बीते रविवार को किया था. कुछ समय पहले ही जूही ने एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (AAI) पर बहुत गुस्सा हुई थी क्योंकि वहां लोगों की काफी भीड़ थी. जूही ने एयरपोर्ट अधिकारियों से अपील करते हुए कहा था कि लंबे समय से यात्री यहां फंसे है.

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये