सलमान के साथ काम ना करने का मलाल है जूही को

1 min


juhi
बॉलीवुड की चार्मिंग एक्ट्रेस जूही चावला ने कई एक्टर्स के साथ सुपरहिट फिल्मों में काम किया, लेकिन आपको जानकर ये ताजुब होगा की जूही ने सलमान खान के साथ एक भी फिल्म में काम नहीं किया. जी हाँ, इस बात का खुलासा खुद जूही ने एक इंटरव्यू में किया कि उन्हें हमेशा मलाल रहेगा की उन्होंने सलमान के साथ स्क्रीन शेयर अभी तक नहीं कर पाई.

वही जूही ने अपने 25 के फ़िल्मी करियर में शाहरुख़ खान, आमिर खान, गोविंदा और भी कई एक्टर्स के साथ काम किया है, लेकिन सलमान खान के साथ एक भी फिल्म में काम नहीं किया. और इस बात का ज़िक्र जूही ने कई बार किया जैसे कोफ़ी विद करन में भी.
वैसे तो सलमान नई एक्ट्रेस को लांच करने के लिए पोपुलर है लेकिन जूही जैसी सुसस्स्फुल हीरोइन के साथ वे कभी नहीं आये ये थोड़ी चौकाने वाली बात है.लेकिन ऐसा नहीं है की जूही को कभी सलमान के अपोजिट फिल्म ऑफर ना हुई हो, बल्कि जब मिली थी तब जूही ही इंटरेस्ट नहीं दिखाया और तब से लेकर आज तक सलमान-जूही की जोड़ी नहीं बन पाई.

फिलहाल जूही हॉलिवुड की फिल्म ‘द हंड्रेड-फुट जर्नी’ में गेस्ट रोल में नज़र आने वाली है और वही सलमान खान अपने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 8 में बिजी है. वैसे तो सलमान सब पर मेहरबान हो ही जाते है और अगर ये खबर सलमान तक पहुच जाये तो क्या पता जूही की यह खवाइश जल्द पूरी हो जाये, पर तब तक जूही को इंतज़ार करना पढ़ेगा.

SHARE

Mayapuri