सोशल मीडिया पर वायरल हुई नखरेले जस्टिन बीबर की अटपटी डिमांड लिस्ट…जेट से लेकर मोजे का जिक्र

1 min


जैसा की आप सब जानते ही होंगे की इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर इंडिया में अपने पहले म्यूजिक कॉन्सर्ट के लिए 10 मई को मुंबई पहुंच रहे हैं। लेकिन इससे पहले जस्टिन बीबर भारत की सर जमीन पर पैर रखते उनके आसमान छूते नखरे और डिमांड की लंबी लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। जी हाँ जस्टिन ने भारत में अपने इस कॉन्सर्ट से पहले प्रोग्राम ऑर्गेनाइज के सामने एक बहुत ही लम्बी चौड़ी लिस्ट रख दी है जो की प्रोग्राम ऑर्गेनाइज कर रही “व्हाइट फॉक्स इंडिया कंपनी” ने खुद जारी की है। और इसे ट्विटर पर अर्जुन एस. रवि नाम के शख्स ने शेयर भी किया है। इस लिस्ट में जस्टिन के जेट से लेकर मोजे तक का जिक्र किया हुआ है। तो चलिए हम आपको विस्तार से इस लिस्ट और जस्टिन की डिमांड्स के बारे में बताते हैं।

इस लिस्ट में जस्टिन के भारत आने से लेकर रहने तक की सारी डिमांड्स हैं जिनमे कुछ तो बहुत ही अटपटी हैं जैसे सिक्युरिटी की वजह से एक के बजाय दो फाइव स्टार होटल बुक किए जाएं और होटल में 13 कमरे बुक किए जाएं। ड्रेसिंग रूम के सभी पर्दे सफेद हों। कमरे में कांच के दरवाजे वाला फ्रीज हो। बीबर के कमरे में पानी की 24 बॉटल, 4 एनर्जी ड्रिंक, 6 विटामिन वॉटर की बॉटल, 6 क्रीम सोडा और चार नेचुरल जूस रखे हों इसके अलावा खाने की चीजों में रैंच सॉस, डाइस्ड फ्रूट, नारियल पानी, बादाम शेक, प्रोटीन पाउडर, ऑर्गेनिक शहद, केले, हर्बल टी, और सबसे अटपटा बिना बीज वाले अंगूर की मांग रखी गई है। कमरे में इंस्ट्रूमेंट्स लगाने के लिए आठ पावर आउटलेट्स और 12 रूमाल, पूरी टीम के लिए व्हाइट क्रू नेक टीशर्ट और लो-राइस व्हाइट सॉक्स मांगी गई हैं। इसके साथ बीबर की ओर से खासतौर पर हिदायत दी गई है कि उनके कमरे के आसपास लिलि के फूल नहीं होने चाहिए।

Justin Bieber

इसके अलावा अगर सिक्योरिटी की बात की जाए तो वो भी किसी प्राइम मिनिस्टर की सिक्योरिटी से काम नहीं है जिसमे बीबर की पूरी टीम को होटल तक लाने ले जाने के लिए 10 लग्जरी सिडान कार और 2 वॉल्वो बस बुक करने को कहा गया है। इस काफिले के लिए महाराष्ट्र पुलिस से जेड प्लस सिक्योरिटी मांगी गई है। बीबर का प्रोग्राम मुंबई के डीवाय पाटिल स्टेडियम में होगा। तो इसलिए वो रॉल्स रॉयज कार से होटल पहुंचेंगे। यहां से वो हेलिकॉप्टर के जरिए स्टेडियम पहुंचेंगे। इसलिए कहा तो ये भी जा रहा है की जस्टिन की इन डिमांड को देखते हुए ऑर्गनाइजर्स को उनके लिए एक प्राइवेट जेट भी बुक करना पड़ सकता है। क्योंकि बीबर अपनी टीम के साथ 10 कंटेनर सामान लेकर आ रहे हैं। इनमें टेबल टेनिस की टेबल, प्ले स्टेशन, सोफा सेट, वॉशिंग मशीन, रेफ्रीजरेटर, वॉर्डरोब कपबोर्ड और मसाज टेबल यानि खुद का पूरा घर शामिल है।

सच मुच इस लिस्ट को देखते हुए तो ऐसा लग रहा है की जस्टिन के नखरे किसी बड़े देश के राजकुमार से काम नहीं हैं जिसको उठाते हुए कंपनी को काफी मशक्त करनी पड़ेगी।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये