ज्योति सक्सेना: अकासा का नॉमिनेशन अनुचित

1 min


दोस्त हमारे जीवन का एक हिस्सा हैं जो हमेशा हमारा समर्थन करने का लक्ष्य रखते हैं और जब हमें गलत तरीके से दोषी ठहराया जाता है तो हमारे लिए स्टैंड लेते हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री ज्योति सक्सेना, जो अकासा सिंह की अच्छी दोस्त हैं, इस हफ्ते बिग बॉस 15 में अपने दोस्त के नामांकन से परेशान हैं और उन्होंने उनके लिए एक स्टैंड लिया है और अपने सोशल मीडिया पर अपनी बात बताई है।

बिग बॉस 15 पहले दिन से ही अंतहीन झगड़े और विवादों के बारे में रहा है। जहां हर दिन कंटेस्टेंट आपस में भिड़ते नजर आते हैं, वहीं घर में कुछ ऐसे बंधन भी हैं जो सुर्खियों में भी आ गए हैं।

इस हफ्ते 3 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं. सिम्बा नागपाल, विशाल कोटियन और अकासा सिंह। अकासा की सहेली ज्योति प्रतिभाशाली गायिका के समर्थन में सामने आई है और कहा है कि अकासा का नॉमिनेट अनुचित है और वह नॉमिनेट  होने के लायक नहीं है, अगर किसी को घर से निकलना चाहिए तो वह माइशा अयर या ईशान या दोनों को होना चाहिए था। दोनों को अन्य हाउसमेट्स के साथ बिताने और उन्हें सौंपे गए कार्यों को करने के बजाय केवल खुद के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जाता है।

अकासा हर घरवालों के साथ एक बंधन साझा करती है और घर में रहने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है क्योंकि वह कुछ अन्य घरवालों की तरह गंदे खेल और राजनीति में नहीं है, वह खेल को गरिमा के साथ खेल रही है। वह ऐसा कोई काम नहीं करेंगी जिससे उनके परिवार का नाम खराब हो।

यह कहते हुए ज्योति सक्सेना ने ट्वीट किया है जिस अकासा के टीम ने भी रीट्वीट किया है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो ज्योति अपने किरदार पर काफी मेहनत कर रही हैं क्योंकि वह एक एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी, जिसके लिए वह नियमित रूप से अपने सख्त वर्कआउट रूटीन पर हैं। ज्योति के पास पाइपलाइन के तहत कई और रोमांचक परियोजनाएं भी हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी, उनकी आगामी परियोजनाओं और उनकी पहली फिल्म के बारे में अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

SHARE

Mayapuri