K.G.F Chapter 2 : थियेटर में दुबारा धमाल मचाने को तैयार है यश , होगी इस दिन रिलीज़

1 min


K.G.F Chapter 2

साउथ की सुपरहिट फिल्म K.G.F Chapter 2 में संजय दत्त निभाएंगे विलन का किरदार

साउथ की सुपरहिट फिल्म ”K.G.F ” ने ‘बाहुबली’ के बाद एक इतिहास रच दिया था। इस फिल्म में सुपरस्टार यश(Yash) ने जबरदस्त एक्टिंग की है। इन दिनों यश अपनी ‘के जी एफ’ के दूसरे पार्ट ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म को लेकर यश काफी चर्चा में हैं। ‘केजीएफ’ के पहले पार्ट ने जबरदस्त सफलता हासिल की है। वहीं अब ”K.G.F Chapter 2” से दर्शकों की उम्मीदें काफी ज्यादा हो गई है। लंबे समय से फैंस को इस फिल्म के रिलीज डेट को लेकर उत्सुकता बनी हुई थी। ​फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है कि ”K.G.F Chapter 2” की रिलीज डेट सामने आ गई है।

‘केजीएफ चैप्टर 2’ के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंस

K.G.F Chapter 2

 


यश(Yash) स्टारर मूवी ‘केजीएफ चैप्टर 2′(KGF Chapter 2) के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। यह फिल्‍म 23 अक्‍टूबर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उन्होंने 13 मार्च को फिल्म का एक इंट्रेस्टिंग पोस्‍टर जारी किया गया है जिसमें यश राइट हैंड में गन पकड़े हुए नजर आ रहे हैं और ब्‍लैकग्राउंड ब्‍लड-रेड है। पोस्‍टर पर ‘मे आई कम इन…’ लिखा है। इस पोस्टर को काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि ‘केजीएफ चैप्टर 1’ को देशभर में काफी पसंद किया गया था और तभी से फैंस दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

फिल्म के लिए यश ने की ज़बरदस्त तैयारी

K.G.F Chapter 2

Source – Todayindia

यश (Yash) इस किरदार के लिए खुद को बहुत सख्ती से तैयार कर रहे है और हमेशा अपने प्रोजेक्ट्स के साथ यादगार परफॉर्मेंस देते आये हैं। एक्टर अपनी शूटिंग के बारे में इतना संजीदा है कि केवल दस मिनट के सीन के लिए भी अभिनेता ने छह महीने के लिए ट्रेनिंग ली थी। कहना गलत नहीं होगा कि यश अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए बेहद समर्पित हैं। एक और बात जिस पर यश (Yash) मुख्य रूप से ध्यान देते हैं, वह है उनकी ब्लॉकबस्टर एंट्री जो हमेशा अलग, अनोखी और एक अलग स्तर पर होती है जो दर्शकों को बेहद पसंद हैं। तो यश और K.G.F  के फैंस तैयार हो जाइए यश के दमदार एक्शन और परफॉरमेंस को बॉक्स ऑफिस पर देखने के लिए।

संजय दत्त निभाएंगे विलन का किरदार

K.G.F Chapter 2

Source – Instagram

 

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त(Sanjay Dutt) के 60 वें जन्मदिन पर, पिछले साल, यश ने सोशल मीडिया पर प्रोजेक्ट के साथ संजय दत्त के जुड़ने की घोषणा की थी और उन्होंने लिखा: “60 की बारी है और इस ”खलनायक” का आकर्षक हम नहीं रोकेंगे! अपनी विरासत को जारी रखें। जन्मदिन मुबारक हो, सर! KGF की दुनिया में आपका स्वागत है। ” संजय दत्त ने यश के पोस्ट को फिर से साझा किया और उन्होंने लिखा: “धन्यवाद, यश। सचमुच खुश और केजीएफ का हिस्सा बनने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूँ। आपको बता दे फिल्म में संजय दत्त(अधीरा ) विलन के रोल में दिखेंगे।

इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार यश के अलावा श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्‍त, रवीना टंडन जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में हैं। वहीं K.G.F  2 कन्नड़, तेलुगू, तमिल, मलायालम और हिंदी भाषा में रिलीज होगी। इस एक्शन थ्रिलर का डायरेक्‍शन प्रशांत नील कर रहे हैं।

और पढ़ेंः नेहा धूपिया के चैट शो पर ईशान खट्टर ने उतारे अपने कपड़े, इस सवाल का नहीं दे पाए जवाब

SHARE