‘काबिल’ के सितारे रितिक रोशन ने सिनेपोलिस, अंधेरी को रौशन किया

1 min


भारत के पहले अंतरराष्ट्रीय और विश्व के चौथे सबसे बड़े मूवी थियेटर सर्किट ने हाल ही में सिनेपोलिस, अंधेरी, मुंबई में सुपरस्टार रितिक रोशन के साथ एक खास मुलाकात का आयोजन किया।

‘काबिल’ के प्रमुख अभिनेता, रितिक रोशन ने सिनेपोलिस के इस प्रतिष्ठित थियेटर में ‘नेशनल पॉपकॉर्न डे’ मनाया। उन्होंने वहां अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत की और उनके साथ तस्वीरें खिंचवाईं।

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan

सिनेपोलिस ने अपने फेसबुक पेज पर एक सप्ताह तक एक प्रतियोगिता का आयोजन किया था और इस प्रतियोगिता के भाग्यशाली विजेताओं को रितिक रोशन से मिलने का अवसर मिला। इस प्रतियोगिता में देश भर से भारी संख्या में प्रतिभागियों की प्रविष्टियां प्राप्त हुईं और प्रतियोगिता का आयोजन सफल रहा। भाग्यशाली विजेताओं ने अपने पसंदीदा सितारे के साथ अच्छा वक्त गुजारने के लिए विभिन्न शहरों से मुंबई तक हवाई यात्रा की। रितिक भी अपनी आने वाली फिल्म के लिए अपने प्रशंसकों का अपार समर्थन देख कर गदगद हो गए। हृतिक के प्रशंसकों ने उनके साथ सेल्फी के लिए अनुरोध की झड़ी लगा दी और हृतिक ने भी भाग्यशाली विजेताओं के साथ तस्वीरें खिंचवा कर उन्हें खुश कर दिया!

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan

इस अवसर पर बोलते हुए श्री देवांग संपत, निदेशक-स्ट्रेटेजिक इनिशिएटिव, सिनेपोलिस इंडिया ने कहा, ‘अपने इस प्रतिष्ठित सिनेमा हॉल में श्री रोशन को अपने बीच पाकर हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं। हमें पूरा विश्वास है कि काबिल इस वर्ष सबसे कामयाब फिल्म रहेगी। मल्टीप्लेक्स हमेशा से रिसोर्स का माध्यम रहे हैं और सिनेपोलिस में हम हमेशा अपने दर्शकों को विभिन्न रोचक गतिविधियों के माध्यम से जोड़ कर रखने का प्रयास करते हैं।

इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म काबिल का प्रमोशन कर रहे रितिक रोशन ने फिल्म में अपने गंभीर चरित्र और फिल्म के सैट पर अपनी यादों और अनुभवों को सांझा किया।Hrithik Roshan (3)

फिल्म ‘काबिल’ को बॉक्स ऑफिस पर पहले ही अच्छी प्रतिक्रिया मिल चुकी है। हृतिक रौशन ने फिल्म में यामी गौतम के एक दृष्टिहीन प्रेमी की भूमिका निभाई है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये