कभी ईद कभी दिवाली, कभी गड़बड़ कभी घोटाला- अली पीटर जॉन

1 min


ऐसा लगता है कि सलमान खान ने महामारी के कारण काफी लंबी छुट्टी ले ली है और अब वह अपने खोए हुए समय की भरपाई के लिए पूरी तरह से बाहर जा रहे हैं, लेकिन कुछ परेशानियां हैं जिन्हें आगे जाने से पहले सुलझाना होगा।

उन्होंने “राधे-योर फेवरेट भाई” के बाद कोई नई फिल्म साइन नहीं की थी, जो केवल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी और अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी।

उन्होंने कैटरीना कैफ के साथ “टाइगर 3” पर काम शुरू किया था, लेकिन उनके अच्छे दोस्त साजिद नाडियाडवाला ने “कभी ईद कभी दीवाली” शुरू की, जो एक समय पर संदेश के साथ बहुत महत्वाकांक्षी फिल्म थी और फरहाद शामजी द्वारा निर्देशित की जानी थी। फिल्म प्रगति कर रही थी जब विषय की विवादास्पद प्रकृति के कारण फिल्म को स्थगित करने की अफवाहें थीं। लेकिन, अब जबकि सलमान और कैटरीना कैफ तुर्की में ‘टाइगर 3’ की शूटिंग कर रहे हैं, साजिद नाडियाडवाला के खेमे से खबर आ रही है कि ‘कभी ईद कभी दिवाली’ बनाई जाएगी और मुंबई में फिल्म सिटी में एक बड़ा सेट निर्माणाधीन है। संयोग से दिशा पाटनी “कभी ईद कभी दीवाली“ की प्रमुख हिरोइन हैं।

सलमान की एकमात्र अन्य दिलचस्प भूमिका वाईआरएफ के पठान में शाहरुख खान और दीपिका अभिनीत है। सलमान अपने जीजा आयुष कुमार द्वारा निर्मित “अंतिम” में भी दिखाई देंगे।

दिलचस्प बात यह है कि सलमान लाखों ईसाई घरों की बात कर रहे हैं, जहां ईसा मसीह की मां मैरी के जन्मदिन के अवसर पर माउंट मैरी के बेसिलिका पर एक वृत्तचित्र का प्रदर्शन किया जा रहा है। डॉक्यूमेंट्री में, सलमान उन दिनों के बारे में बात करते हैं जब वह सेंट स्टैनिस्लॉस हाई स्कूल में छात्र थे और जब भी वह उदास महसूस करते थे या अपनी परीक्षा में असफल होने का डर महसूस करते थे, तो वे बेसिलिका जाते थे। वह कहते हैं, वह उस शांति को कभी नहीं भूल सकते जब वह दो सौ साल पुराने चर्च के किसी भी हिस्से में अकेले थे, लेकिन उनका अपना विशेष कोना था जहां उन्होंने कई शांत शामें अकेले बिताईं।

SHARE

Mayapuri