कबीर बेदी ने एमएक्स प्लेयर के ‘किसका होगा थिंकिंस्तान सीजन 2’ से किया डिजिटल डेब्यू!

1 min


Kabir Bedi Makes His Digital Debut With MX Player’s ‘Kiska Hoga Thinkistan Season 2’!

हम कबीर बेदी को खून भरी मांग के खलनायक के तौर पर या मैं हूँ ना के जनरल बक्शी के तौर पर याद करते हैं. अब यह महान अभिनेता, प्रजेंटर और वॉयस ओवर आर्टिस्ट इस सितंबर में अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है. एमएक्स प्लेयर के ‘किसका होगा थिंकिंस्तान सीजन 2’ के कलाकारों के कलाकारों के साथ जुड़ते हुए वे दानिश नामक एक महत्वपूर्ण किरदार निभाएँगे जोकि एक एड एजेंसी ‘एमटीएमसी’ का मालिक है.

बेदी उन चुनिंदा कलाकारों में से एक हैं जिनका करियर अमेरिका, इटली और भारत में कई क्षेत्रों में फैला हुआ हैं और हम उन्‍हें डिजिटल दुनिया में कदम रखते हुए देखने के लिए वाकई में उत्‍साहित हैं.

अपने डेब्यू और किरदार के बारे में बात करते हुए कबीर ने कहा, “मैं शुरुआत में फिल्म निर्देशक बनने के लिए मुंबई आया था. इसके बाद मैंने एडवर्टाइजिंग में पांच साल काम किया. इस वेब सीरिज की कहानी ने मेरी कई पिछली यादें ताज़ा कर दी. मैं एक एड एजेंसी के मालिक की भूमिका अदा कर रहा हूँ जिसका चुनौतियों से निपटने का तरीका बेहद आकर्षक है. मेरे लिए यह डिजिटल दुनिया में एक बेहतरीन गेस्ट अपीयरेंस हैं.”

जहां एमएक्‍स प्लेयर के ‘थिंकिंगस्तान’ के सीजन 1 में आपको विज्ञापन की दुनिया की झलक दिखाई गई थी, किसका होगा थिंकिंस्तान’ सीजन दो हमारे दर्शकों के लिए ड्रामा, राजनीति और व्यक्तिगत प्रतिस्पर्धा लेकर आएगा जोकि एजेंसी की चारदीवारी के बीच चलती रहती है. 12 एपिसोड की इस सीरीज का निर्देशक एन पद्मकुमार ने किया है और इसमें नवीन कस्तूरिया, श्रवण रेड्डी, मंदिरा बेदी, वासुकी सनकवेली और सत्यदीप मिश्रा जैसे कलाकारों ने अभिनय किया है।

Kabir Bedi Makes His Digital Debut With MX Player’s ‘Kiska Hoga Thinkistan Season 2’! 5

इस सीज़न में नील भूपालम को भी शामिल किया गया है जो ग्रे शेड में नजर आयेंगे। उन्‍हें नए बॉस के रूप में दिखाया गया है; वह अपनी गंदी राजनीति से हर कर्मचारी के जीवन में हलचल मचाते नजर आएंगे.

इस सीरीज ने प्‍लेटफॉर्म पर शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त की है, जिससे सीजन 2 को लेकर अपेक्षायें बहुत अधिक बढ़ गई है। शो को मिले जबर्दस्‍त प्‍यार ने ही निर्माताओं को योजना से पहले अपने नए एडिशन – किसका होगा थिंकिस्‍तान सीजन 2 लाने के लिए प्रेरित किया। आप इस बात को लेकर निश्चिंत हो सकते हैं कि यह दुगुने ऐक्‍शन और दुगुने ड्रामा के साथ वापसी करेगा। इसमें एक वाइल्‍डकार्ड भी होगा जोकि हर समीकरण का परीक्षण करेगा, फिर चाहे वह व्यक्तिगत हो या व्यावसायिक.

‘किसका होगा थिंकिंस्तान सीजन 2’ में कबीर बेदी का जादू देखने के लिए मुफ्‍त में देखें एमएक्‍स प्‍लेयर, इस शो की स्‍ट्रीमिंग 6 सितंबर 2019 से शुरू हो रही है!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri