Kadak Meethi का ट्रेलर हुआ रिलीज; OHO ओरिजिनल शो 20 मई को स्ट्रीम होगा

1 min


Kadak Meethi

ओएचओ ओरिजिनल्स कड़क मीठी ने रविवार को ट्रेलर जारी किया और घोषणा की कि सीरीज 20 मई, 2021 को प्रदर्शित होगी। आरती पटेल और आरोही अभिनीत, यह शसीरीज एक माँ और उसकी बेटी के बीच बातचीत के सुखद आदान-प्रदान का अनुसरण करती है।

प्रतीक गांधी अभिनीत विट्ठल तीदी के सफल स्वागत के बाद, ओएचओ गुजराती ने अगली मूल सीरीज, कड़क मीठी की रिलीज की घोषणा की। अनीश शाह द्वारा निर्देशित, यह सीरीज एक माँ और बेटी के बीच के खूबसूरत रिश्ते को प्रदर्शित करना चाहती है।

कड़क मीठी एक माँ और बेटी के बीच विचित्र, अनफ़िल्टर्ड और दिल को छू लेने वाली बातचीत की एक सीरीज है। वास्तविक जीवन की माँ-बेटी की जोड़ी को ऑनस्क्रीन अभिनीत, कड़क मीठी में आरती पटेल को मयूरी (माँ) और आरोही को शिवांगी (बेटी) के रूप में दिखाया गया है। शिवांगी एक लाड़ली बच्ची है, जो हमेशा अपने माता-पिता के साथ रहती है, अपने करियर और जुनून को आगे बढ़ाने के लिए मुंबई चली जाती है। किसी भी माँ की तरह, मयूरी शुरू में इस बात से घबराती है कि उसकी बेटी एक बिल्कुल नए शहर में रहेगी, वह धीरे-धीरे अपने दैनिक फोन कॉल के माध्यम से अपनी बेटी के साथ एक नई दोस्ती की खोज करती है। बातचीत के अपने दैनिक आदान-प्रदान के माध्यम से, वे जीवन के कड़वे सार को सामने लाते हैं।

कड़क मीठी की रिलीज के बारे में बात करते हुए, ओएचओ गुजराती के सह-संस्थापक अभिषेक जैन ने कहा, “कड़क मीठी ज्यादातर घरों की कहानी है। समय बीतने के साथ, अधिकांश माता-पिता-बच्चे के संबंध आमतौर पर एक गहरी दोस्ती में विकसित होते हैं; इसलिए मेरा मानना ​​है कि यह सीरीज न केवल दर्शकों से जुड़ेगी, बल्कि उन्हें उनकी यादों को ताजा करने और उनके बंधन को और मजबूत करने में भी मदद करेगी। साथ ही, मैं अपने दर्शकों को ओएचओ गुजराती और हमारे पहले शो, विट्ठल तीड़ी को मिले अपार समर्थन और शानदार स्वागत के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। हम उन शो के लिए अपने दर्शकों से निरंतर समर्थन चाहते हैं जो हमारे पास पाइपलाइन में हैं।”

कड़क मीठी ‘सीजन 1 20 मई, 2021 को स्ट्रीम होगा और श्रृंखला की एक झलक पाने के लिए, ट्रेलर देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें –

पिछले हफ्ते लॉन्च होने के बाद से, भारत के पहले प्रीमियम स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ओएचओ गुजराती ने 1,50,000 से अधिक और काउंटिंग डाउनलोड और 2,00,000 से अधिक अनूठे व्यूज के साथ अपार समर्थन प्राप्त किया है। ओटीटी प्लेटफॉर्म गूगल प्ले और एप्पल स्टोर पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।

ज्योति वेंकटेश

SHARE

Mayapuri