अभिनेता कादर खान के मौत की खबर गलत, बेटे सरफराज़ ने बताया अफवाह

1 min


हिंदी फिल्मों के दिग्गज अभिनेता और डायलॉग रायटर कादर खान की मौत की खबर से उनके फैंस में शोक की लहर दौड़ गई। लेकिन उनके फैंस के लिए अब एक अच्छी खबर यह है कि उनके निधन की खबर सिर्फ एक अफवाह थी। उनके बेटे सरफराज़ खान ने खुद निधन की खबर को अफवाह बताया है।

आपको बता दें, कि कादर खान का इलाज कनाडा के एक अस्पताल में चल रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर फर्ज़ी खबरों का दौर भी जारी है। रविवार रात सोशल मीडिया पर अफवाह फैल गई थी कि कादर खान नहीं रहे, जबकि उनके बेटे और फिल्म अभिनेता सरफराज़ खान ने इन खबरों को गलत बताया है।

बता दें, कि 81 वर्षीय अभिनेता को सांस लेने में तकलीफ हो रही है। बताया जा रहा है कि वह अभी तक रेग्यूलर वेंटिलेटर पर थे और अब उन्हें BiPAP वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है। कादर खान को प्रोग्रेसिव सुपरान्यूक्लियर पाल्सी नामक बीमारी है जिसकी वजह से उन्हें बैलेंस बनाने में, चलने-फिरने में दिक्कत होती है। उन्हें डिमेंसिया (भूलने की बीमारी) भी है।

शुक्रवार को महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर कादर खान के जल्द ठीक होने की कामना की। अमिताभ बच्चन ने कादर खान के साथ ‘दो और दो पांच’, ‘मुकद्दर का सिकंदर’, ‘मिस्टर नटवरलाल’, ‘सुहाग’, ‘कूली’ और ‘शहंशाह’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

बता दें कि कादर खान का जन्म अफगानिस्तान के काबुल में हुआ था और साल 1973 में राजेश खन्ना अभिनीत ‘दाग’ से उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्होंने 250 से ज्यादा फिल्मों में डायलॉग भी लिखे हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh