दुर्गा पूजा पर आएगी काजल राघवानी और खेसारीलाल यादव की फिल्म ‘प्यार किया तो निभाना’

1 min


शान्तिस्वरुप त्रिपाठी – 

भोजपुरी सिनेमा के चर्चित अभिनेता खेसारीलाल यादव और चर्चित अदाकारा काजल राघवानी के बीच कुछ माह पहले अनबन हो गयी थी। उसके बाद से दोनों ने एक साथ फिल्में करने से इंकार कर दिया। अब काजल राघवानी और खेसारीलाल यादव की एक साथ वाली आखिरी फिल्म ‘प्यार किया जो निभाना’ का ट्रेलर भी आउट हो चुका है। अब यह फिल्म दुर्गा पूजा के अवसर पर सिनेमाघरों में आने जा रही है। ट्रेलर तो वायरल हो चुका है। मगर खास बात यह है कि काजल राघवानी ने खेसारीलाल यादव को ललकारते हुए कहा है कि अब दिखाउंगी तेरी औकात। मैं दिखाउंगी उसके और मेरे बीच का अंतर क्या है? काजल के इस बयान ने फिल्म इंडस्घ्ट्री में खलबली मचा दी है।

हालांकि काजल का यह बयान फिल्म के ट्रेलर में क्लायमैक्स का हिस्सा है। जिसमें काजल यह भी कहती नजर आयी हैं कि प्यार और मोहब्बत खिलवाड़ है ना। अब मैं उसे दिखाती हूं सच्चा प्यार होता क्घ्या है। अब मैं उसे उसकी औकात दिखाउंगी। लेकिन काजल राघवानी और खेसारीलाल यादव के संबंध खराब होने के बाद अब लोग फिल्म के इन संवादों के भी कई अथ निकाल रहे है।

‘यशी फिल्म्स के बैनर से अभय सिन्हा, सुपरस्टार खेसारीलाल यादव, चर्चित निर्देशक रजनीश मिश्रा और निर्माता वितरक निशांत उज्ज्वल की चैकड़ी की यह फिल्म है। फिल्म की डोर रजनीश मिश्रा के हाथ है, तो समझा जा सकता कि कहानी कितनी बेहतरीन होगी। रजनीश मिश्रा ने फिर दिखा दिया है कि आखिर वह इंडस्ट्री के सबसे अलग निर्देशक क्यों है।

जवाबा इंटरटेंमेंट प्रस्तुत अभय सिन्हा की लंदन सिरीज में यह फिल्म सबसे खास है। ट्रेलर में जितने अच्घ्छे संवाद हैं, उसी लेवल के कर्णप्रिय गाने हैं। फिल्म साफ सुथरी बनी है। हर बार की तरह यह फिल्म भी भोजपुरी के हर तरह के दर्षकों को अपने साथ जोड़ेगी।  फिल्म “प्यार किया तो निभाना” के संदर्भ में निर्माता अभय सिन्हा कहते हैं-“भोजपुरी दर्शकों के लिए यह दशहरा यादगार होने वाला है। इसलिए सभी से अपील है कि लोग फिल्म को सिनेमाघरों में जाकर जरूर देखें।”

ज्ञातब्य है कि फिल्म ‘प्यार किया जो निभाना’ में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के साथ संजय महानंद, दीपक सिन्हा, माया यादव, अनन्या बोरह, महिमा गुप्ता और हिंडोला चक्रवर्ती मुख्य भूमिका में हैं। निर्माता अभय सिन्हा, रंजीत सिंह और प्रशांत जघ्मूवाला हैं। रजनीश मिश्रा निर्देशक हैं। रेणु विजय फिल्म्स फिल्म को सभी सिनेमाघरों में वितरित कर रही है। यूके के लाइन प्रोड्यूसर विपुल शर्मा हैं। प्रोजेक्ट सुपर वाइजर प्रशांत शेल्के,संगीतकार रजनीश मिश्रा,गीतकार आशुतोष तिवारी,अजीत हलचल और रजनीश मिश्रा हैं।

SHARE

Mayapuri