कोई नहीं चाहता था की मैं अजय से शादी करूँ: काजोल देवगन

1 min


बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक है काजोल और अजय देवगन की जोड़ी. जो बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक है. लेकिन क्या आप जानते है की दोनों की शादी कईं मुश्किलों को पार करके हुई थी जी हाँ दरअसल काजोल हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में शिरकत की. जहाँ उन्होंने फिल्मों से लेकर पर्सनल लाइफ तक की बातें कीं. नेहा के शो में काजोल ने अजय देवगन के साथ शादी के वक्त के किस्से भी बताये.

https://www.instagram.com/p/BocZiR0lxBk/?taken-by=ajaykajoldevgn

उन्होंने कहा कि तुम क्यों शादी करना चाहती हो

उन्होंने बताया- ”कोई भी हमारी शादी से खुश नहीं था. मेरे परिवारवालों के अलावा अजय के परिवार वाले भी इस शादी से खुश नहीं थे. जब मैंने अपने पिता को बताया कि मैं शादी करना चाहती हूं तो वे दुखी हो गए और उन्होंने मुझसे हफ्ते भर तक बात नहीं की.” उन्होंने कहा कि तुम क्यों शादी करना चाहती हो. तुम अभी बहुत यंग हो और तुम्हारा करियर भी अच्छा जा रहा है. मगर मैं शादी करना चाहती थी. हम और अजय दोनों अलग किस्म के हैं और बहुत सारे लोगों ने हमें साथ में देखा, समझा नहीं है.”

https://www.instagram.com/p/Bo89PcEhCnz/?taken-by=ajaykajoldevgn

हम लोगों ने साथ में काम किया और अपने रिलेशनशिप में अच्छा तालमेल बनाया. हम दोनों मिल कर एक पर्सन ही हैं और हमारे दोनों बच्चे हमारे हाथ है. आपको बता दें की काजोल और अजय 24 फरवरी, 1999 में शादी के बंधन में बंध गए थे. काजोल ने शो में अपने बच्चों के बारे में भी बातें की. उन्होंने बताया कि उनके बच्चों को उनकी फिल्में अच्छी नहीं लगतीं. वे उनकी फिल्में देखना पसंद नहीं करते. आपको बता दें की हाल ही में शाहरुख़, काजोल और रानी की फिल्म कुछ कुछ होता है ने 20 साल पूरे कर लिए हैं. करण जौहर ने इस खास मौके पर आलीशान पार्टी रखी. जिसमें काजोल समेत फिल्म की स्टार कास्ट नजर आई.

https://www.instagram.com/p/BnOFD89hvim/?taken-by=ajaykajoldevgn

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये