‘नच बलिये सीजन-8’ की जज बनेगी ‘काजोल’

1 min


डांस शो नच बलिये जिसमे रियल जोड़ियाँ अपने डांस और केमिस्ट्री का हुनर दिखाते है एक बार फिर अपना आठवां सीजन लेकर आ रहा। दरअसल 2016 में यह शो किसी वजह से आ नहीं पाया था। पर अब चैनल ने इसके आठवें सीजन की तैयारी शुरू कर दी है। आपको बता दें इसके पिछले 2 सीजन एकता कपूर प्रोड्यूस करती आई है। इस बार इस शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर नहीं है इस शो को (बी.बी.सी वर्ल्डवाइड) प्रोड्यूस कर रहा है। इससे पहले शिल्पा शेट्टी कई बार नच बलिये की जज रह चुकी है और प्रीती जिंटा नच बलिये की पिछले सीजन की जज थी। सूत्रों के मुताबिक सीजन-8 में शिल्पा के जज बनने की खबर आ रही थी।

पर अब खबर आई है इस साल नच बलिये 8 की जज शिल्पा नहीं बल्कि काजोल कर सकती जी हाँ इस साल जोड़ियों को काजोल जज कर सकती है। अगर ऐसा होता है तो काजोल पहली बार किसी शो को जज करेंगी। नच बलिये के मेकर्स के मुताबिक जो जोड़ियों इस शो में आ सकती हैं उन कुछ कपल्स के नाम चुन लिए है पर अभी उनसे बात करना बाकी है।

33

 Kishwer Merchant and Suyash Rai

34

Dipika Kakar and Shoaib Ibrahim

hunar hale

Hunar Hale and Mayank Gandhi

35

Kratika Sengar and Nikitin Dheer

लिस्ट में सबसे पहली जोड़ी का नाम है, जो अभी-अभी शादी के बंधन में बंधे सुयश और किश्वर का सुत्रो के मुताबिक दीपिका ककड़ और शोइब इब्राहीम भी इस शो को बन सकते है, वही कुछ समय पहलेर शादी कर चुके हुनर हेल और उनके पति  भी थिरकते हुए दिख सकते हैं। इस शो मैं ‘कसम की तन्नु यानि कृतिका सेंगर और उनके पति थ्न्ग्बली यानि निकितिन धीर’ इनसे अभी बात चल रही है। आपको बता दें की काजोल की तमिल की फिल्म VIP की शूटिंग में बिजी देखना ये है की काजोल नच बलिये कब शूट कर पाती है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये