काजोल की शॉर्ट फिल्म ‘Devi’ का पोस्टर आया सामने, 9 एक्ट्रेस एक साथ आएंगी नज़र

1 min


, Devi Short Movie, Devi Poster, Kajol Short Movie

अभिनेत्री काजोल की अपकमिंग शॉर्ट मूवी ‘देवी’(Devi) का पहला पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है। इस फिल्म में 9 अभिनेत्रियां एक साथ नज़र आएंगी। फिल्म की स्टोरी काफी दमदार और सीरीयस लग रही है।

काजोल की ‘देवी’(Devi) में नेहा धूपिया भी आएंग नज़र

9 उत्पीड़ित महिलाओं की स्टोरी पर बेस्ड शॉर्ट फिल्म देवी(Devi) का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर ये पोस्टर शेयर किया है। इस फिल्म का बड़ा चेहरा है अभिनेत्री काजोल। लेकिन काजोल के साथ-साथ इसमें 9 अभिनेत्रियां नज़र आएंगी। । फिल्म की कहानी और निर्देशन प्रियंका बनर्जी का है। और फिल्म काफी गंभीर और समाज पर चोट करने वाले मुद्दे पर आधारित लग रही है।

काफी कुछ कह रहा है देवी का पोस्टर(Devi Poster)

देवी(Devi) फिल्म का पोस्टर अपने आप में ही काफी कुछ कह रहा है। किसी चेहरे पर दुख और प्रताड़ना के भाव हैं, तो किसी चेहरे पर गुस्से के, तो कोई आस भरी नज़रों से देख रहा है। ऐसे में बिन कहे भी देवी का पोस्टर काफी कुछ बयां कर रहा है।

उत्पीड़ित महिलाओं की कहानी है देवी

इस शॉर्ट फिल्म देवी(Devi) में 9 अलग-अलग महिलाओं की कहानी को दर्शाया जाएगा। जो समाज के अलग-अलग क्षेत्रों से हैं, एक छोटे से कमरे में एक साथ रह रही हैं। और अपनी कहानी को सुनाते हुए दुविधा में भी नज़र आ रही हैं।

ये 9 अभिनेत्रियां आएंगी नज़र

देवी(Devi) फिल्म में  काजोल, श्रुति हासन, नेहा धूपिया, नीना कुलकर्णी, मुक्ता बर्वे, संध्या म्हात्रे, रमा जोशी, शिवानी रघुवंशी और यशस्वनी दायमा ज़ोरदार अभिनय के साथ नज़र आएंगी। निरंजन अयंगर और रेयान स्टीफन के प्रोडक्शन में बनी देवी पहली शॉर्ट फिल्म है। जिसकी शूटिंग बेहद ही कम समय में पूरी कर ली गई है।

तान्हाजी में नज़र आई थी काजोल

काजोल(Kajol) हाल ही में अपने प्रोडक्शन तले बनीं फिल्म तान्हाजी में भी नज़र आई थीं। फिल्म में लीड रोल अजय देवगन(ajay Devgan) का था और फिल्म में भी उन्होने उनकी पत्नी का ही किरदार निभाया था। कई सालों बाद दोनों पर्दे पर एक साथ नज़र आए और दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। फिल्म में काजोल का किरदार इतना दमदार था कि उन्होने दर्शकों को रोने पर भी मजबूर कर दिया। वहीं अब देवी(Devi) में एक और दमदार किरदार के साथ नज़र आएंगी

और पढ़ेंः क्यों श्रीदेवी को नेशनल अवॉर्ड देने के खिलाफ थे शेखर कपूर ?


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये