रनवाल एलेगेंट में आयोजित कला घोड़ा फेस्टिवल में शामिल हुई बॉलीवुड की कई हस्तियाँ

1 min


कला प्रेमियों और परिवारों को सभी जगहों पर देखा गया, विभिन्न कला कार्यशालाओं के लिए कतारबद्ध जो कि इसके आधार में आयोजित की जा रही थीं। पृष्ठभूमि में खेलना एक बैंड के साथ यह वास्तव में एक उत्सव का माहौल था।

सनडाउन के प्रदर्शन के साथ लाइव बैंड और प्रदर्शन के साथ शुरू हुआ, जो जनता द्वारा खुश चियर्स से मिला था। सूर्यास्त से, लोगों ने विश्व स्तर के पर्सुज़िशनिस्ट और ढोलकिया, शिवमानी के प्रदर्शन की प्रतीक्षा की, जो शाम का मुख्य आकर्षण था। रनवाल ग्रुप के एमडी संदीप रनवाल ने शिवमनी का सत्कार किया जो अपने परिवार के साथ मौजूद थे। भारतीय शास्त्रीय और पार्श्व गायिका शिवानी की पत्नी रुना रिजवी की मधुर आवाज़ सुनने के लिए यह बेहद खुश था। हाथ में अपने नवजात शिशु के साथ, रूना ने गणेश वंदना का एक सुंदर गायन गाया, पश्चिमी उपनगरों में आने वाले कला त्यौहार के लिए अपनी शुभकामनाएं प्रदान की।

सेलिब्रिटी अभिनेत्री, उर्वशी रौतला उपस्थिति, माहौल के साथ मंत्रमुग्ध लग रही थी, जो कि अत्याधुनिक कला प्रतिष्ठानों, प्रदर्शन और आस-पास के सौंदर्य में भिगोने लगते थे। “कला घोड़ा कला और उसके कलाकार के बारे में है, जो कि हम लोकप्रिय बॉलीवुड उद्योग के सदस्य दुनिया को प्रदर्शित करने के लिए प्रयास कर रहे हैं। मैं इस क्षेत्र में अपने करियर के बारे में उतना ही उत्साहित हूं कि मैं यहाँ ज्यादा खुश नहीं हो सका “उर्वशी ने कहा। “मेरी कई फिल्मों और भूमिकाएं निबंध के लिए, मैं खुद को विभिन्न नृत्य रूपों के साथ तैयार कर रहा हूं और कला और संस्कृति पर शोध करने के लिए पात्रों को चलाने के लिए बेहतर तरीके से तैयार हूं”।

Urvashi Rautela Sandeep Runwal and his family at the Kala Ghoda Art Festival Reloaded
Kids at the Kala Ghoda Arts Festival Reloaded
Kids at the Kala Ghoda Arts Festival Reloaded
Kids at the Kala Ghoda Arts Festival Reloaded
Runwal Family with Sivamani Runa Rizvi Urvashi Rautela Sandip Runwal
Sandeep Runwal
Sandeep Runwal
Sandeep Runwal
Sivamani

Urvashi Rautela

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri