फिल्म ‘सुमेरु’ का एक्सक्लूसिव ब्रांड पार्टनर बना गुजरात का कलामंदिर ज्वेलर्स

1 min


गुजरात के अग्रणी ज्वेलरी कंपनी ‘कलामंदिर ज्वेलर्स’ने हिंदी फिल्म ‘सुमेरु’ के साथ एक्सक्लूसिव ब्रांड पार्टनरशिप की घोषणा की है। ‘कलामंदिर ज्वेलर्स लिमिटेड’ फिल्म सुमेरु के ब्रांड पार्टनर के तौर पर फिल्म के प्रमोशन से व्यापक पैमाने पर जुड़ा रहेगा । सूरत के एक पांच सितारा होटल में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में फिल्म के मुख्य कलाकार अविनाश ध्यानी, अभिनेत्री संस्कृति भट्ट, वरिष्ठ अभिनेत्री शगुफ्ता अली,निर्माता रवीन्द्र भट्ट और मिलन शाह , प्रमुख, कलामंदिर ज्वेलर्स की उपस्थिति में  ब्रांड पार्टनरशिप की आधिकारिक घोषणा की गई।

‘पद्मा सिद्धि फिल्म्स’ के बैनर तले निर्मित फिल्म “सुमेरु” के  लेखक निर्देशक अविनाश ध्यानी हैं। मुख्य भूमिका में अविनाश ध्यानी और संस्कृति भट्ट के साथ ही शगुफ्ता अली, सुरुचि सकलानी, अभिषेक मैंदोला, प्राशील रावत, सतीश शर्मा, जीत माईला गुरुंग, अरविंद पंवार, माधवेन्द्र सिंह रावत महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएँगे। फिल्म के निर्माता रविंद्र भट्ट और अविनाश ध्यानी हैं।

अपने खोए हुए पिता की तलाश में हरियाणवी छोरा भँवर प्रताप सिंह अपना सब कुछ छोड़कर एक अनजाने सफर के लिए उत्तराखंड की वादियों की तरफ निकल पड़ता हैं। इस बीच संयोग से भँवर प्रताप की मुलाकात सावी से होती है, जो अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए उत्तराखंड के खूबसूरत शहर हर्षिल आयी हैं। कहानी में सावी अब भँवर प्रताप के साथ उसके पिता की खोज के अनजाने और कठिन सफर में साथ हैं। इस सफर में भँवर प्रताप सिंह और सावी को एक दूसरे से प्यार हो जाता हैं।

निर्माता, निदेशक और मुख्य अभिनेता अविनाश ध्यानी का कहना हैं-’कलामंदिर ज्वैलर्स के साथ फिल्म ‘सुमेरु’ की ब्रांड पार्टनरशिप से हम उत्साहित हैं। यह फिल्म पहाड़ों की पृष्ठभूमि पर एक विशुद्ध  रोमांटिक प्रेम कहानी वाली फिल्म है।

“कलामंदिर ज्वेलर्स लिमिटेड” के प्रमुख मिलन षाह ने कहा-’फिल्म ‘सुमेरु’ में दर्शकों को अविनाश ध्यानी  और संस्कृति भट्ट की एक युवा जोड़ी देखने को मिलेगी। कलामंदिर ज्वेलर्स ब्रांड पार्टनर के रूप में फिल्म के टीवी रेडियो प्रिंट और ऑनलाइन मीडिया प्रमोशन के माध्यम से अधिकतम दर्शकों तक फिल्म की पब्लिसिटी सुनिश्चित करेगा। हम फिल्म के साथ के ब्रांड पार्टनर जुड़कर युवा दर्शकों तक अपने ब्रांड की परंपरा को साझा करेंगे।”

एक अक्टूबर को प्रदर्षित होने वाली फिल्म “सुमेरु” को देहरादून, हर्षिल, मसूरी, धनोल्टी जैसे उत्तराखंड की खूबसूरत लोकेशनों पर फिल्माया गया है।

गुजरात के अग्रणी ज्वैलरी ब्रांड कलामंदिर ज्वैलर्स ग्राहकों के लिए स्थानीय फ्लेवर की ज्वैलेरी के लिए प्रसिद्ध हैं कलामंदिर ज्वेलर्स के आभूषण और ज्वेलरी व्यवसाय को शाह परिवार के द्वारा पिछले चार दशक से भी अधिक समय से सफलतापूर्वक संचालित किया जा रहा हैं। कलामंदिर ज्वैलर्स के आभूषण  और ज्वेलरी के शो रूम कोशांबा, भरूच, वापी और सूरत शहरों में स्थित हैं। कम्पनी के द्वारा कई लोकप्रिय ज्वैलरी ब्रांड को भारतीय बाजार में लांच किया हैं जिसने रिश्ता , किंग्ली, इंडो इटैलियन, रेन्बो, प्लेटिनम, रूबी और  रिश्ता बंधन प्रमुख ज्वैलरी ब्रांड हैं जिसका प्रबंधन और संचालन कलामंदिर ज्वैलर्स के द्वारा किया जाता हैं।

SHARE

Mayapuri