कलंक की असफलता को लेकर सोनाक्षी ने कहा, मैं स्ट्रेस नहीं लेती

1 min


बॉलीवुड की मल्टी स्टारर फिल्म कलंक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखा पा रही हैं। यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हुई थी। इस फिल्म से जुड़े कलाकारों और कंटेंट को देखते हुए यह उम्मीद लगाई जा रही थी की यह फिल्म साल की सबसे बड़ी हिट साबित होगी।

लेकिन यहाँ तो कुछ उल्टा ही होता नजर आ रहा हैं। जी हां दरअसल अब तो फिल्म की असफलता को फिल्म में काम करने वाले स्टार्स ने भी मान लिया है। आपको बतादे सबसे पहले आलिया ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि ‘जनता का जो फैसला है मंजूर है’, इसके बाद अब सोनाक्षी सिन्हा का बयान भी सामने आया है।

सोनाक्षी ने कहा, “हर फिल्म मेरे लिए बहुत मायने रखती है। मैं हर फिल्म के लिए उम्मीद करती, प्रार्थना करती हूं कि रिजल्ट अच्छा हो। ये बैड लक है कि कई फिल्मों ने खास प्रदर्शन नहीं किया। लेकिन मैंने उम्मीद नहीं खोई है। मैं हमेशा अपना बेस्ट देने की कोशिश करती रहूंगी। बॉक्स ऑफिस मेरे कंट्रोल में नहीं है। मेरे कंट्रोल में बस परफॉर्म करना है। इसलिए बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के बुरा प्रदर्शन पर मैं ज्यादा स्ट्रेस नहीं लेती हूं।”

ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक़ कलंक ने 5वें दिन यानि रविवार को महज 11.63 करोड़ रुपये कमाए हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के लेटेस्ट आंकड़े साझा किए हैं। बुधवार को कलंक ने 21.60 करोड़, गुरुवार को 11.45 करोड़, शुक्रवार को 11.60 करोड़, शनिवार को 9.75 करोड़ और रविवार को सिर्फ 11.63 करोड़ कमाए। अब तक भारतीय बाजार में फिल्म की कुल कमाई 66.03 करोड़ हो चुकी है। मूवी पांच दिन के लंबे वीकेंड का भी फायदा नहीं उठा पाई। छुट्टियों वाले लंबे वीकेंड में कलंक के भारतीय बाजार में 100 करोड़ कमाने की उम्मीद थी, लेकिन फिल्म अब तक आधे से कुछ ज्यादा ही कमा पाई है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये