Kalki Koechlin और Neena Gupta अपने पहले अंतर्राष्ट्रीय फिल्म“Goldfish” में साथ आएंगी नजर

1 min


Kalki Koechlin and Neena Gupta featured in the international film

एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) और कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) अपने पहले अंतर्राष्ट्रीय फिल्म “गोल्डफिश” में साथ नजर आने वाली है. इस फिल्म को पुषन कृपलानी डायरेक्ट करेंगे. यह फिल्म स्मृति, संगीत, मानसिक स्वास्थ्य और पहचान से संबंधित है.

इसकी शुरुआत तब होती है जब अनामिका (कल्कि कोचलिन) अपनी मां साधना (नीना गुप्ता) के घर लौटती है क्योंकि वह डिमेंशिया की शुरुआती दोड़ से गुजर रही है. यह फिल्म इस बारे में है कि वे इन भावनाओं का पता कैसे लगाती हैं.

फिल्म गोल्डफिश के बारे में क्या कहा नीना गुप्ता (Neena Gupta) और कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) ने.

फिल्म के बारे में बात करते हुए, नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने कहा “पुषन कृपलानी के साथ काम करना बहुत अलग अनुभव है, मैं ऐसा इसलिए कह रही हूं क्योंकि मैंने उनके साथ एक बहुत ही खूबसूरत फिल्म की थी, जिसे उन्होंने ‘द थ्रेशोल्ड’ कहा था. फिल्म ‘गोल्डफिश’ की स्क्रिप्ट काफी अच्छी है. यह एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण भूमिका है और यह एक सुंदर स्क्रिप्ट है और मुझे पुषन के काम करने के तरीके से प्यार है.”

नीना (Neena Gupta) आगे कहती है कि “यह अन्य फिल्मों से बहुत अलग अनुभव है. पूषन एक बहुत ही खास व्यक्ति हैं और मैं ‘गोल्डफिश’ का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं. वास्तव में मैं बहुत घबराई हुई हूं क्योंकि यह एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण भूमिका है.”

कल्कि भी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. वह कहती हैं कि “मैं पूषन के साथ काम करना चाहती थी क्योंकि मैंने उनकी पहली फिल्म ‘थ्रेशोल्ड’ देखी और नीनाजी एक अद्भुत अभिनेत्री हैं, मुझे उनसे प्यार है. मैं उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं. इसके अलावा स्क्रिप्ट के राइटर अर्घ्य वह है जिसे मैंने थिएटर में काम किया है. इस प्रोजेक्ट को शुरू करें। स्क्रिप्ट बहुत शानदार है. ”

कृपलानी द्वारा लिखित, निर्देशित और सिनेमैटोग्राफी के साथ, फिल्म अगले साल की शुरुआत में पूरी तरह से यूके में शूट की जाएगी।

कृपलानी ने कहा कि “नीना और कल्कि दोनों बेहद संवेदनशीलता और कौशल अभिनेत्री हैं। इस बारीक और कठिन फिल्म के लिए, आपको ऐसे लोगों की जरूरत है, जिनकी मानवीय स्थिति के बारे में गहरी समझ हो. वे इस फिल्म के लिए अद्भुत कास्टिंग हैं.”

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये