मुंबई में कल्कि कोचलिन ने की उबर के नए अभियान #ParkNotParking की घोषणा

1 min


Kalki-Koechlin

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस और लेखिका कल्कि कोचलिन ने आज मुंबई में उबर के नए अभियान #ParkNotParking की घोषणा की। स्थिरता और शहरी स्थानों को पुनर्जीवित करने से प्रेरित होकर इस अभियान का उद्देश्य शहरों में बढ़ते भीड़ और प्रदूषण की बीमारियों के बारे में जागरूकता बढ़ाना है, जो उनमें से कई को विशाल पार्किंग स्थल में बदल रहा है, जिससे पार्क के निर्माण के लिए शहरी स्थानों का बेहतर उपयोग करने की तत्काल आवश्यकता नहीं है।

Kalki-Koechlin
Kalki Koechlin

तेजी से बढ़ती शहरी आबादी के साथ बढ़ती निजी कार स्वामित्व ने हरे और खेल के स्थानों को प्रतिबंधित कर दिया है। बहुत प्यार करने वाला “गली” क्रिकेट, जिसने लाखों भारतीय बच्चों को खेल का आनंद लेने में सक्षम बनाया है और भारत के क्रिकेट को आगे बढ़ाने में लोकप्रियता हासिल की है। उबर को उम्मीद है कि इसका अभियान #ParksNotParking पार्किंग को प्रतिबंधित करने और गली क्रिकेट के लिए राज करने के लिए एक आंदोलन को आकार देगा।

Kalki-Koechlin
Kalki Koechlin

कल्कि कोचलिन ने आज अभियान के मुंबई शाखा की घोषणा करते हुए कहा, “मुझे अपने नए दीक्षा #ParksNotParking पर उबर के साथ जुड़ने पर गर्व है, जो लोगों को आपके निर्णय लेने और एक अधिक टिकाऊ जीवन शैली का चयन करने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है। शहर में कंक्रीट के जंगलों के लिए रास्ता बनाने के लिए ग्रीन स्पेस तेजी से घट रहा है, जिसके परिणामस्वरूप ‘गली क्रिकेट’ को बहुत पसंद किया जाता है। मैं मुंबईकरों से अधिक पर्यावरण के अनुकूल विकल्पों को अपनाने और स्मार्ट और साझा गतिशीलता पर विचार करने का आग्रह करता हूं। ”

Kalki-Koechlin
Kalki Koechlin

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये