‘ओरीफ्लैम स्वीडन ब्यूटी ब्रांड’ की ब्रांड एंबेसडर बनी ‘कल्कि कोचलिन’

1 min


Mr. Naveen Anand, Kalki Koechlin , Mr Sergei Kanashin

ओरीफ्लैम भारत अग्रणी स्वीडिश प्रत्यक्ष बिक्री सौंदर्य ब्रांड, हमेशा स्थिरता की दिशा में प्रतिबद्ध रहा है भविष्य के लिए ब्रांड की मजबूत विरासत और महत्वाकांक्षा के बारे में अधिक जागरूकता पैदा करने के लिए, उन्हें ओरीफ्लैम के ब्रांड एंबेसडर के रूप में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कल्कि कोचेलिन को “अ ब्यूटीफुल चेंज” लॉन्च किया है। अभियान के माध्यम से ब्रांड इस विचार पर बल देना चाहता है कि हर कोई इस दुनिया में ओरीफ्लैम के साथ एक सुंदर बदलाव कर सकता है और साथ ही लोगों के लिए अवसर पैदा करके जिम्मेदार उत्पादों के निर्माण को उपलब्ध कराना जो पर्यावरण को नुकसान नहीं पहुंचाते

पिछले 50 वर्षों से, ओरीफ्लैम टिकाऊ नवाचारों और रचनाओं में इसकी नींव के साथ एक उत्कृष्ट सौंदर्य ब्रांड रहा है। स्थानीय समुदायों और प्रकृति को वापस देने के लिए लोगों को अपने जीवन में सुधार करने के लिए अवसर बनाने से, यह एक पर्यावरण-अनुकूल और टिकाऊ कंपनी के रूप में अपनी स्थिति स्थापित कर चुका है। बहुत सारे ब्रांड के महत्वपूर्ण दर्शन उसके कई सामाजिक और पर्यावरणीय नीतियों के माध्यम से परिलक्षित होते हैं। ओरीफ्लैम का लक्ष्य 2020 तक 50% तक कार्बन उत्सर्जन को कम करना है। 2020 तक विश्वसनीय रूप से प्रमाणित स्रोतों से अपने पेपर और पैकेजिंग आवश्यकताओं के 100% स्रोत को आरएफए के साथ सहयोग किया है। इन सभी पहलुओं ने ब्रांड को दुनिया में एक सुंदर बदलाव लाने में स्थिरता के अपने लक्ष्य के करीब पहुंचा है।

इसके अलावा, एक वैश्विक समुदाय की स्थापना जिसमें कर्मचारियों, ग्राहकों और सलाहकार शामिल हैं, इसमें प्रगति, जुनून और सफलता की कई वास्तविक प्रेरणादायक और हृदय-वार्मिंग कहानियां हैं। ओरीफ्लैम लोगों, विशेष रूप से महिलाओं के लिए एक अवसर प्रदान करता है, और उन्हें अपने सपने को पूरा करने के लिए सशक्त बनाता है। सशक्तिकरण और स्थिरता के अपने मूल विश्वासों के साथ, कल्कि कोच्लिन अपने संदेश को आगे ले जाने के लिए ओरिफ्लेम के लिए एकदम सही विकल्प है।

Kalki Koechlin
Mr. Naveen Anand, Kalki Koechlin , Mr Sergei Kanashin
SHARE

Mayapuri